विधानसभा चुनाव से पहले उत्तराखंड के भाजपा नेता यशपाल आर्य कांग्रेस में हुए शामिल
विधानसभा चुनाव से पहले उत्तराखंड के भाजपा नेता यशपाल आर्य कांग्रेस में हुए शामिल
Share:

विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बीजेपी को बड़ा झटका देते हुए बीजेपी के वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड सरकार में परिवहन मंत्री यशपाल आर्य सोमवार को कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए। उनके बेटे संजीव भी दिल्ली में पूर्व सीएम हरीश रावत और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) के महासचिव केसी वेणुगोपाल की उपस्थिति में भव्य पुरानी पार्टी में शामिल हुए। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाल ने कहा, 'यशपाल ने अभी उत्तराखंड कैबिनेट मंत्री पद से इस्तीफा दिया है।

पार्टी कैडर में यशपाल का स्वागत करते हुए, केसी वेणुगोपाल ने कहा कि यह पार्टी के लिए सबसे खुशी के आंदोलनों में से एक है क्योंकि उत्तराखंड में चुनाव होने जा रहे हैं। उन्होंने कहा, 'आज इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में यशपाल आर्य जी और संजीव आर्य जी हमारे साथ हैं। इससे उत्तराखंड में चुनाव का साफ संकेत मिलता है।'

उनके राजनीतिक जीवन को देखते हुए, यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यशपाल आर्य ने 2002 से 2007 तक उत्तराखंड विधान सभा के अध्यक्ष के रूप में कार्य किया। वह बाद में कांग्रेस के सदस्य थे। उन्होंने 2007 से 2014 तक कांग्रेस की उत्तराखंड इकाई के अध्यक्ष के रूप में भी कार्य किया। वह उस वर्ष विधानसभा चुनाव से ठीक पहले 2017 में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे।

कभी गुदगुदाता तो कभी रोमांचित करता है 'हम दो हमारे दो' का ट्रेलर

ड्रग्स केस: अभी जेल में ही रहेंगे शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान, NCB ने जमानत में अटकाया रोड़ा

जन्मदिन पर अमिताभ ने फैंस को दिया सबसे बड़ा तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -