व्यापार के अवसरों पर एमपी में ब्रिटेन स्थित बिज सत्र का आयोजन कल
व्यापार के अवसरों पर एमपी में ब्रिटेन स्थित बिज सत्र का आयोजन कल
Share:

दक्षिण एशिया के लिए व्यापार आयुक्त और पश्चिमी भारत के ब्रिटिश उप उच्चायुक्त के तत्वावधान में यूनाइटेड किंगडम के अधिकारी, और मप्र सरकार गुरुवार को व्यापार के अवसरों पर काम करेगी। ब्रिटिश उच्चायोग अंतर्राष्ट्रीय व्यापार विभाग (DIT) के माध्यम से और भारतीय उद्योग परिसंघ (CII) के साथ साझेदारी में गुरुवार को मध्य प्रदेश में एक वर्चुअल आउटरीच की मेजबानी कर रहा है।

यूके और एमपी की कंपनियों के बीच रणनीतिक व्यापारिक साझेदारी बनाने के उद्देश्य से यह आयोजन सुबह 09:50 बजे से शाम 4:30 बजे तक किया जाएगा। उन्नत इंजीनियरिंग, ऑटोमोटिव, हेल्थकेयर, फार्मा, लाइफ साइंसेज, कृषि और खाद्य प्रसंस्करण क्षेत्रों में यूके की कंपनियों के साथ व्यापार के अवसरों के बारे में जानने के लिए मप्र में उद्योगों के लिए एक अवसर प्रदान करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। वर्चुअल प्लेटफॉर्म पर सुबह 09:50 बजे शुरू होने वाले कार्यक्रम का उद्घाटन सत्र संजय शुक्ला, प्रमुख सचिव, औद्योगिक संवर्धन और नीतियां, सरकार द्वारा किया जाएगा। सांसद और एलन गेम्मेल, दक्षिण एशिया के व्यापार आयुक्त और पश्चिमी भारत के लिए ब्रिटिश उप उच्चायुक्त। यह कार्यक्रम यूके की कंपनियों के साथ संयुक्त उद्यम, सहयोग और प्रौद्योगिकी हस्तांतरण के अवसरों की तलाश में राज्य के उद्योगों के लिए एक अवसर होगा।

विभिन्न क्षेत्र की विशेषज्ञता वाले वक्ता 'यूके एक्सपोर्ट फाइनेंस' पर प्रकाश डालेंगे जो निर्यात ऋण या व्यापार वित्त और बीमा प्रदान करने के लिए दुनिया भर के बैंकों के साथ काम करता है। कार्यक्रम यूके एकदिवसीय टीमों द्वारा प्रस्तुत 'यूके ओवरसीज डायरेक्ट इन्वेस्टमेंट' पर एक सत्र का प्रदर्शन भी करेगा जो यूके की कंपनियों की सहायता के लिए इन्वेस्ट इंडिया और अन्य राज्य सरकारों के साथ मिलकर काम कर रहा है जो भारत में संचालन की योजना बना रहे हैं।

करोड़ों भारतीयों की उम्मीद को झटका, स्वास्थ्य सचिव बोले- पूरे देश के लिए नहीं है कोरोना वैक्सीन

कोरोना संक्रमित पाए गए सनी देओल, अमिताभ ने दी जानकारी

आज आपके चमक सकते है सितारें, यहाँ जाने अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -