ब्रिटेन में जुलाई तक समाप्त हो सकता है लॉकडाउन, ये सेवाएं होगी शुरू
ब्रिटेन में जुलाई तक समाप्त हो सकता है लॉकडाउन, ये सेवाएं होगी शुरू
Share:

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन सरकार की योजनाओं का हवाला देते हुए कोरोना लॉकडाउन से बाहर निकलने पर विचार कर रहे हैं, जो जुलाई में काम करने के लिए पूरी तरह से लौटने वाले यूनाइटेड किंगडम की पस्त अर्थव्यवस्था का गवाह होगा, डेली मेल ने बताया। 2019 के अंत में, दुनिया भर में 2.4 मिलियन लोगों की जान गई, अरबों के लिए सामान्य जीवन को बदल दिया और 300 वर्षों में ब्रिटेन को अपने सबसे खराब मंदी के लिए इत्तला दे दी। 

बोरिस जॉनसन ने 22 फ़रवरी को लॉकडाउन से बाहर का रास्ता तय करेंगे, उन्होंने कहा कि निकास योजना सतर्क लेकिन अपरिवर्तनीय होगी। यूनाइटेड किंगडम ने अब तक पहली खुराक वाले 15.6 मिलियन लोगों को टीका लगाया है। यह बताया गया है कि अप्रैल में लॉकडाउन समाप्त होने पर बड़े होटल फिर से खुल सकते है, हालांकि पब, बार और रेस्तरां को मई तक इंतजार करना होगा। कुछ खेल जैसे कि गोल्फ और टेनिस फिर से शुरू हो सकते हैं। फुल पब रीओपनिंग जून की शुरुआत में शुरू होगा। 

हालांकि, यह कहा गया कि अंतिम निर्णय अभी तक जॉनसन द्वारा किया जाएगा। कार्यालय के कर्मचारियों के सदस्यों से कहा जा सकता है कि जब वे प्रधानमंत्री अपने रोडमैप का खुलासा करेंगे तो घर से काम करते रहेंगे। घर से काम अगर आप कर सकते हैं। जॉनसन, जिन्होंने लोगों को चेतावनी दी है कि अंतिम निर्णय के रूप में सावधानी के साथ उनकी योजनाओं पर समाचार पत्रों की रिपोर्ट लें। अब तक, इज़राइल के कुछ आंकड़े हैं, लेकिन यूनाइटेड किंगडम से पर्याप्त नहीं है, सोमवार को सरकार के मुख्य चिकित्सा सलाहकार क्रिस व्हिट्टी ने कहा। आधुनिक अंग्रेजी इतिहास में व्यक्तिगत स्वतंत्रता पर सबसे कड़े जीवन काल की सहजता एक बड़े पैमाने पर परीक्षण कार्यक्रम के साथ होगी। स्कूल 8 मार्च को फिर से खुलेंगे।

भारत-अमेरिका साझेदारी को गहरा करने के लिए उठाए जा सकते है कई कदम

कोरोनावायरस वैक्सीन की खरीद में सूचना हमलों से आ रही है बाधा: यूक्रेनी स्वास्थ्य मंत्री

1 साल बाद दुनिया के सामने आई किम जोंग की पत्नी, आखिर कहां थीं इतने समय?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -