मार्च के बाद से अब तक ब्रिटेन में बढ़ा कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा

ब्रिटेन: यूके सरकार द्वारा मंगलवार को जारी आधिकारिक आंकड़ों के अनुसार, ऐसा कहा जाता है कि यूनाइटेड किंगडम ने 223 कोविद से संबंधित मौतों की सूचना दी, 231 के बाद से एक दिन में दर्ज की गई मौतों की सबसे अधिक संख्या 9 मार्च को दर्ज की गई। अन्य 43,738 लोग यूके ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है क्योंकि देश ने सातवें सीधे दिन 40,000 से अधिक कोविड मामले दर्ज किए हैं। इससे देश में कुल कोविड मामलों की संख्या 8,541,192 हो गई। अस्पताल में इस समय कोविड-19 के 7,749 मरीज हैं।

ब्रिटेन में अब कोविद से संबंधित मौतों की कुल संख्या 138,852 है। रिपोर्टों के अनुसार, इन आंकड़ों में केवल उन लोगों की मृत्यु शामिल है, जिनकी मृत्यु उनके पहले सकारात्मक परीक्षण के 28 दिनों के भीतर हुई थी। देश में सोमवार को कोविड-19 के 49,156 मामलों की रिपोर्ट के बाद नवीनतम डेटा आया है, जो तीन महीने पहले इंग्लैंड में लॉकडाउन नियमों के समाप्त होने के बाद से सबसे बड़ा दैनिक वृद्धि है। 

यूके के प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन के आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि डाउनिंग स्ट्रीट नवीनतम आंकड़ों पर "बहुत कड़ी नजर" रख रहा था, लेकिन सुझाव दिया कि मामले की दर अस्पताल में भर्ती और मौतें "अभी भी व्यापक रूप से" सरकारी मॉडलिंग के अनुरूप थीं क्योंकि यूके ने अधिकांश कोविड प्रतिबंध हटा दिए हैं। 

दूसरे भाई-बहन से ज्यादा प्यार करते थे माँ-बाप, लड़की ने पूरे परिवार को जहर देकर मार डाला

कर्नाटक में 25 अक्टूबर से फिर खुलेंगी प्राथमिक कक्षाएं

कर्नाटक कांग्रेस के ट्वीट पर मचा बवाल, पीएम मोदी को बताया था 'अंगूठा छाप'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -