कस्टमर ने ऑनलाइन मंगवाया सवा लाख का iPhone, पैकेट में निकली ये चीजें
कस्टमर ने ऑनलाइन मंगवाया सवा लाख का iPhone, पैकेट में निकली ये चीजें
Share:

आजकल कई चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं। ऐसे में हाल ही में जो चौकाने वाला मामला सामने आया है वह ऑनलाइन फ्रॉड का है। जी दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग में गलत प्रोडक्ट मिलने की काफी न्यूज आती रहती है। ऐसे में कई बार यूजर को महंगे प्रोडक्ट के बदले साबुन या कोई सस्ती चीज मिल जाती है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर से हुआ है। इस घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार इस बार यूजर को सवा लाख रुपये के फोन के बदले चॉकलेट्स मिले। सामने आने वाली नई रिपोर्ट्स के अनुसार Cadbury के White Oreo चॉकलेट्स की कीमत एक व्यक्ति को लगभग 1 लाख रुपये पड़ी। इस घटना को यूके की बताया जा रहा है।

यहाँ पर Daniel Carroll नाम के व्यक्ति ने iPhone 13 Pro Max को GBP 1,045 (लगभग 1 लाख रुपये) में ऑनलाइन ऑर्डर किया। जी दरअसल Daniel Carroll ने अब यह दावा किया है कि वो फोन डिलीवरी में दो हफ्ते लेट होने पर उन्होंने खुद DHL Warehouse पहुंच कर पैकेट को कलेक्ट किया। जी हाँ और यहां पर उन्हें पार्सल दे दिया गया और जब उन्होंने पैकेट खोला तो उसमें iPhone 13 Pro Max नहीं था। बताया जा रहा है जिस iPhone 13 Pro Max के लिए वो हफ्तों से इंतजार कर रहे थे उसकी जगह डब्बे में से 120g White Oreo चॉकलेट्स कुछ टॉयलेट पेपर के साथ मिले। इस पूरी घटना को उन्होंने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर भी शेयर किया।

इसी बात को दिखाने के लिए उन्होंने पैकेजिंग के साथ फोटो को भी शेयर किया है। उनका कहना है फोन को ऐपल की ऑफिशियल साइट से 2 दिसंबर को ऑर्डर किया गया था। इसे 17 दिसंबर को डिलीवर होना था लेकिन ऐसा नहीं हुआ। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार DHL इसको लेकर जांच कर रही है और वो लगातार व्यक्ति के कॉन्टैक्ट में है। आप सभी को हम यह भी बता दें कि iPhone 13 Pro Max की कीमत भारत में 1,29,900 रुपये है। ये कीमत इसके बेस मॉडल की है।

महिला के पेट में 35 साल तक रहा बच्चा, चौकाने वाला है पूरा मामला

बकरी ने दिया इंसान जैसी शक्ल के बच्चे को जन्म, हैरान-परेशान लोग

वैज्ञानिकों ने दी दर्दनाक अंत की चेतावनी, एक-दूजे को खाएंगे इंसान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -