उज्जैन में SP, DSP, SI सहित 12 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव
उज्जैन में SP, DSP, SI सहित 12 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर तेजी से बढ़ रही है. ऐसे में एक बार फिर से खाकी पर संक्रमण का खतरा मंडरा रहा है। अब हाल ही में मिली जानकारी के तहत फील्ड में लगातार ड्यूटी के दौरान कई लोगों के संपर्क में आने से अधिकारी और जवानों समेत 12 पुलिसकर्मियों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. यह पुष्टि एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने की है। बताया जा रहा है इनमे एसपी सीआईडी, डीएसपी हेड क्वार्टर, पांच सब इंस्पेक्टर समेत पुलिस जवान शामिल है। केवल यही नहीं बल्कि इनमें से कुछ पुलिसकर्मियों के परिवार भी संक्रमित हो गए है।

वहीं तीन ऐसे हैं जिनकी हालत में सुधार बताया जा रहा है। इस बारे में बात करते हुए एसपी शुक्ल ने कहा, 'पुलिसकर्मियों के परिवार की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए भैरवगढ़ थाना परिसर में 50 बेड का होम आइसोलेशन वार्ड तैयार करवा दिया है। इसके अलावा पीटीएस में भी व्यवस्था की गई है।' वहीं दूसरी तरफ मिली जानकारी के तहत महाकाल थाने के दो पुलिस अधिकारी ऐसे हैं जिनकी पत्नी कोरोना संक्रमित हो गई है। वहीं एसटीएफ निरीक्षक भी कोरोना संक्रमित हो गए है, जिन्हें माधव क्लब रोड स्थित निजी अस्पताल में बेड मिला है।

अब इस समय उनका इलाज जारी है। एसपी का कहना है कि फील्ड में तैनात पुलिसकर्मियों को काढ़ा और इम्युनिटी बढ़ाने वाली दवाएं देना शुरू कर दी गई है। इसके अलावा उन्हें यह समझाइश भी दी जा रही है कि बेहद सावधानी बरतें। आप सभी को हम यह भी बता दें कि नीलगंगा थाने के पुलिसकर्मियों को इस समय सबसे ज्यादा सावधानी बरतने की जरूरत है। जी दरअसल बीते शनिवार रात को नीलगंगा थाने में पदस्थ आरक्षक की मां को भी माधवनगर अस्पताल में भर्ती किया गया क्योंकि उनके लंग्स में 60 से 70 प्रतिशत इंफेक्शन बताया गया, जो उपचाररत है।

सुप्रीम कोर्ट में कोरोना का ब्लास्ट, 50 फीसद से अधिक अधिकारी-कर्मचारी निकले पॉजिटिव

तितली बनी नजर आईं हिना खान, चमचमाते कपड़ों में शेयर की तस्वीरें

दिल्ली में हेड कांस्टेबल ने लगाई फांसी, आत्महत्या का कारण जानने में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -