कैलाश विजयवर्गीय के चलते महाकाल मंदिर में भस्म आरती के मुख्य पुजारी ने किया हंगामा

उज्जैन: बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और उनके विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय, विधायक रमेश मेंदोला के चलते आज महाकाल मंदिर में जमकर हंगामा हुआ है। बताया जा रहा है बीजेपी के तीनों नेता आज यानी शुक्रवार को सुबह करीब 3 बजे भस्म आरती के पहले ही महाकाल को जल अर्पित करने चले गए। वहीं उनके आने से पहले भस्म आरती के मुख्य पुजारी को मंदिर में जाने नहीं दिया। यह देखकर परिसर में जमकर हंगामा हुआ। वहीं इस दौरान जब मीडिया ने कैलाश विजयवर्गीय से सवाल करने चाहे तो वह और विधायक रमेश मेंदोला कपड़े से मुंह ढंककर बिना सवालों का जवाब दिए मंदिर परिसर से बाहर निकल गए।

इसके चलते आज महाकाल की भस्मआरती भी आधा घंटा देरी से शुरू हो सकी। मिली जानकारी के तहत महाकाल की आरती करने आ रहे मुख्य पुजारी अजय गुरू को आज सुबह करीब 3 बजे मंदिर के गेट नंबर 4 पर रोक दिया गया। लेकिन जैसे-तैसे वह वहां से निकल गए और उसके बाद उन्हें सूर्यमुखी द्वार पर रोक दिया गया। यह सब होने के बाद पंडे-पुजारियों ने हंगामा शुरू कर दिया और प्रशासन को शिकायत करने की चेतावनी तक दे दी।

वहीं जब पंडे-पुजारियों ने बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय, विधायक आकाश विजय वर्गीय और विधायक रमेश मेंदोला को मंदिर में प्रवेश करते देखा तो उन्होंने और अधिक हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान पुजारी अजय गुरू ने मंदिर में प्रवेश के लिए मिले पास तक को फेंक दिया। इस हंगामे के बीच मीडिया कर्मियों ने जब कैलाश विजयवर्गीय और उनके साथ आए अन्य लोगो से सवाल किए तो किसी ने कोई जवाब नहीं दिया। इस दौरान विधायक रमेश मेंदोला ने तो अपना मुंह ही ढंक लिया और बचकर निकल गए।

ट्विटर के बाद फेसबुक और इंस्टाग्राम लेगा राहुल गांधी पर कड़ा एक्शन, जानिए क्या है वजह?

कपिल के शो का हिस्सा हैं सुमोना चक्रवर्ती लेकिन है ये बड़ा ट्विस्ट

विदेश मंत्रालय का बड़ा बयान, बोले- भारतीय वायु सेना का नहीं है तालिबान के हाथों लगा हेलीकॉप्टर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -