करणी सेना ने फिर दी चेतावनी
करणी सेना ने फिर दी चेतावनी
Share:

भोपाल : फिल्म पद्मावत बहुत जल्द सिनेमा घरों में लगने जा रही है वहीं मध्य प्रदेश सरकार द्वारा फिल्म पर लगाई गई पाबंदी हटा दी गई है जिसके बाद करणी सेना की और से नया बयान आया है जिसमें कहा गया है कि फिल्म रिलीज वाले दिन देश की जनता देश में कर्फ्यू लगाएंगी. उधर करणी सेना शुक्रवार को मुंबई में चर्चा करने जा रही है जिसके बाद वो अपना आगे की रूप रेखा बताई जाएंगी.

करणी के संस्थापक लोकेंद्र सिंह कालवी ने फिल्म पदमात को लेकर कहा है कि पद्मावत फिल्म के रिलीज वाले दिन देश में जनता कर्फ्यू लगाएंगी. वहीं फिल्म को लेकर एक बार फिर से  करणी सेना शुक्रवार को मुंबई में चर्चा करने जा रही है, जिसके बाद कोई बड़ी घोषणा हो सकती है वहीं सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद उन्होंने ये बयान दिया है जिसमें उन्होंने काले कुत्ते पर विश्वास कर लूंगा, लेकिन संजय लीला भंसाली पर नहीं.

सुप्रीम कोर्ट ने पद्मावत फिल्म को लेकर बड़ा फैसला सुनाया. जिसमें चारों राज्यों में पद्मावत के बैन को खारिज कर दिया गया है. संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत राजस्थान, गुजरात, मध्यप्रदेश और हरियाणा सरकार ने बैन लगा दिया गया था. इसके विरोध में फिल्म निर्माताओं ने चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा, जस्टिस ए.एम. खानविलकर और जस्टिस डी.वाई. चंद्रचूड़ की पीठ के सामने मामला रखा था.

एएसआई को मारी गोली

पुलिस की गोली से 8 वर्षीय बच्चे की मौत

म्यांमार में हिंसा करने वालों पर पुलिस ने की फायरिंग, 7 की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -