VIDEO : उज्जैन में करोड़ों का आलीशान होटल पलभर में धड़ाम
VIDEO : उज्जैन में करोड़ों का आलीशान होटल पलभर में धड़ाम
Share:

उज्जैन : मध्य प्रदेश के उज्जैन में करोड़ों की लागत से बने एक बहुमंजिला होटल को विस्फोट करके उड़ा दिया गया. बताया जा रहा है कि उज्जैन में यह होटल 20 करोड़ की लागत से अवैध रूप से बना था, इसलिए इसे इस तरह से धड़ाम किया गया. साथ ही बता दें कि बीते दिनों हाईकोर्ट द्वारा 6 मंजिला होटल शांति क्लार्क एंड सुईट्स को ढहाने का आदेश दिया था. 

बता दें कि अदलात के फैसले पर ऐसे में कई दिनों से इस होटल को ढहाने की कवायद थी, जिसके बाद इसे बीते बुधवार को विस्फोट के जरिए ध्वस्त कर दिया गया. होटल के दो हिस्सों को बुधवार को 34 किलो विस्फोटक लगाकर उड़ाया गया है, वहीं एक हिस्से को कल, गुरुवार को गिराया गया है. ख़ास बात यह है कि सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर शांति क्लार्क होटल के पास वाले विक्रमादित्य होटल को पहले ही खाली करा दिया था. इसके बाद इस घटना को अंजाम दिया गया. 

प्राप्त जानकारी की माने तो इस होटल का निर्माण बिना भूमि डायवर्सन के नक्शा स्वीकृत करा कर किया था. शांति पैलेस होटल के मालिक पर नगर निगम के अधिकारियों से सांठ-गांठ करके इस होटल के निर्माण की स्वीकृति का आरोप भी लगा हुआ था, जिसके बाद यह मामला हाईकोर्ट पहुंचा और कोर्ट ने इसे अवैध ठहरा दिया. जिसके बाद इस पर एक्शन लेते हुई गंभीर कार्रवाई की गई.

 

अमरनाथ यात्रा : शिवभक्तों के लिए ढाल बनकर खड़े हैं जवान, जमकर हो रही तारीफें

दबंग 3 के एक्टर को आया हार्ट अटैक, सलमान ने से की मदद

अफसर की बेटी का रेप कर बनाया Video, फिर दी यह धमकी

Union Budget 2019 : बैंकों ने वसूले 4 लाख करोड़, NPA में आई इतनी कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -