गरबा पंडाल में घुसे मुस्लिम युवक, लोगों ने फाड़ दिए कपड़े

उज्जैन: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन शहर में शारदीय नवरात्रि की धूम है। गरबा (Garba) पांडलों में बड़े आँकड़े में माता के भक्त मां की भक्ति को पहुंच रहे हैं। पिछली रात लगभग 11 बजे उज्जैन शहर के VIP कोठी रोड मौजूद कालिदास अकादमी परिसर में गरबा आयोजन के चलते 3 मुस्लिम लड़कों के पंडाल में घुसने की सूचना बजरंग दल के कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को लगी तो कार्यकर्ताओ ने लड़कों को भीड़ में घुस कर चेक करना आरम्भ किया। फिर मंच से भी सार्वजनिक तौर पर कहा कि कोई मुस्लिम युवक है पंडाल में तो सामने आ जाए या निकल जाए। इतने में चेकिंग के चलते एक युवक हाथ लगा तो उसकी हिंदू संगठनों ने खूब पिटाई कर दी। कपड़े तक फाड़ दिए।

बता दें कि दो मुस्लिम युवक भागने लगे तो पंडाल के बाहर रोड पर उन्हें भी घेर लिया गया तथा पीटा गया। फिर उन्हें पुलिस ने बचाया एवं थाने ले गई। बता दे कि गरबा पंडाल के भीतर जिस मुस्लिम युवक को पीटा गया, उसको मंच पर चढ़कर आयोजकों ने बचाया। हालांकि, सूत्रों से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, पुलिस ने रात में ही तीनों लड़कों को बिना किसी कार्रवाई के छोड़ दिया।

वही इस मामले में CSP विनोद कुमार मीणा ने जानकारी देते हुए कहा कि हमें खबर मिली थी कुछ युवकों को थाना माधवनगर क्षेत्र में आयोजित गरबा पंडाल में कुछ लोगों ने घेर लिया है औ तथा उनका दूसरे समुदाय से संबंध है। उनकी गरबा पंडाल में एंट्री वर्जित है। मौके पर पहुंचकर तीनो लड़कों को गिरफ्त में लेकर थाने लाया गया है तथा मेडिकल के लिए पहुंचाया गया है। मामले की तहकीकात की जा रही है, जो भी वैधानिक कार्रवाई होगी की जाएगी। जो युवक हैं उनकी पहचान करके घरवालों को भी सूचित किया गया है।

इन 10 राज्यों में जमकर बरसेंगे बदरा, जानिए अपने शहर का हाल

जहाँ ली शिक्षा वही चोरी करने घुसे लड़के, रजिस्टर में लिखा- 'आई एम सॉरी, सो हैप्पी'

स्कूल में हुई पिटाई तो छात्रा ने कर ली आत्महत्या, भड़के ग्रामीणों ने प्रिंसिपल की कर दी बुरी हालत

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -