पेट्रोल पंप पर CNG से भरे वाहन में लगी आग
पेट्रोल पंप पर CNG से भरे वाहन में लगी आग
Share:

उज्जैन : मध्य प्रदेश के उज्जैन में पेट्रोल पंप पर सीएनजी से भरे वाहन में आग लगने की घटना सामने आई है. यह घटना उज्जैन में फूडजोन के सामने स्थित देवसरा फिलिंग स्टेशन पर शुक्रवार सुबह करीब 8.30 बजे की है. खबर मिली है कि कम्प्रेस्ड नैचुरल गैस (सीएनजी) से भरी गाड़ी से पंप में फिलिंग की जा रही थी. उसी समय नोजल को हटाए बिना ही ड्राईवर ने गाड़ी हटाने के लिए आगे बढ़ा दी थी. इससे आग लग गई. आग के कारण कुछ समय के लिए लोगों में अफरा-तफरी मच गई थी.

इस घटना की वजह से भय के कारण पेट्रोल पंप कर्मचारियों के साथ ही आसपास रहने वाले लोग घरों से निकलकर भागने लगे. उसी समय एक अन्य वाहन के ड्राईवर ने अपनी जान पर खेलकर जलती हुई गाड़ी में बैठकर गाडी को पंप से लगभग 200 फिट दूर ले गया. करीब 25 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. 

इस घटना के कारण क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश था लोग पेट्रोल पंप बंद कराने की मांग करने लगे. इसके साथ ही लोगों ने देवास रोड पर चक्काजाम भी कर दिया. इस घटना की जानकारी मिलने पर कलेक्टर संकेत भोंडवे और एसपी सचिन अतुलकर मौके पर लोगों को समझाने पहुंचे. गुस्साए लोगों को देखते हुए तुरंत आदेश जारी कर पेट्रोल पंप को सील कर दिया गया है.

आधार कार्ड से भारत सरकार के 9 अरब डॉलर बचे: नंदन नीलेकणी

दिवाली से पहले किसानों को मिला 90 करोड़ 78 लाख रुपए का बोनस

चंडीगढ़ हाईप्रोफाइल छेड़छाड़ मामले में विकास और आशीष के ख़िलाफ़ आरोप तय

अमेरिका कर रहा है उत्तर कोरिया पर हमले की तैयारी!

राहुल गाँधी ने अब तक अमेठी में कोई भी विकास कार्य नहीं किया है: सीएम योगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -