यूआईटी के बुलडोजर ने अतिक्रमण का किया सफाया
यूआईटी के बुलडोजर ने अतिक्रमण का किया सफाया
Share:

कोटा : लोगों के द्वारा जमाये गए अतिक्रमण पर जब सरकारी बुलडोजर चलता है तो कोई कुछ नहीं कर पाता, चाहे वह व्यापारी हो या कोई रसूखदार. बुलडोजर के आगे किसी की नहीं चलती. ऐसा ही एक नज़ारा देखने को मिला कोटा की पुरानी सब्जी मंडी में.

जानकारी के लिए बता दें की लगभग पिछले 10 सालों से यहाँ लोगों ने अवैध अतिक्रमण कर रखा था. इस वजह से यहाँ यातायात में बहुत परेशानी आती थी. अतिक्रमण जब हद से बढ़ कर लोगों की परेशानी का सबब बन गया तब आखिरकार यूआईटी के बुलडोजर को अपना कार्य करना ही पड़ा. यूआईटी ने पुरानी सब्जी मंडी में आखिरकार अतिक्रमण पर बुलडोजर चला ही दिया. अतिक्रमण के खिलाफ कार्यवाई करते हुए यूआईटी ने अवैध तरीके से अतिक्रमण जमाई गयी दुकानों को मिटटी में मिला दिया.

हालांकि हर बार की तरह इस बार भी प्रशासन को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा लेकिन, प्रशासन भी डटा रहा. बुलडोजर लगभग 4 घंटे तक अवैध निर्माण पर वार करता रहा और सारे अतिक्रमण को जमींदोज़ कर डाला. वहीं प्रशासन भी इस बात से भली-भांति परिचित था कि इस कार्यवाई के दौरान कोई अप्रिय घटना भी घट सकती है, इसलिए प्रशासन पहले से ही मुस्तैद था और मौके पर भारी मात्रा में पुलिस बल मौजूद था.

इंदौर की जान पर बुलडोजर का अटैक

रांची के सब्जी विक्रेता हुए बाग़ी

यूपी में घर में चल रहा अवैध बूचड़खाना पकड़ाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -