UGC-NET: जानिए, कब घोषित होगा रिजल्ट
UGC-NET: जानिए, कब घोषित होगा रिजल्ट
Share:

पिछले दिनों आयोजित हुई सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकंडरी एजुकेशन (CBSE) की यूजीसी नेट 2017 परीक्षा का परिणाम नव वर्ष के प्रथम माह यानी जनवरी में आने की संभावना है. आपको बता दे कि, सीबीएसई बोर्ड द्वारा इस परीक्षा का आयोजन 5 नवम्बर 2017 को किया गया था. इस परीक्षा में लाखों उम्मीदवारों ने हिस्सा लिया था. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जनवरी माह के दूसरे सप्ताह तक यूजीसी नेट 2017 परीक्षा का परिणाम आ सकता है. ऐसे उम्मीदवार जिन्होंने इस परीक्षा में शिरकत की थी, वे अपना परीक्षा परिणाम बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट cbsenet.nic.in के माध्यम से आसानी से चेक कर सकते है. वही हाल ही में बोर्ड ने UGC-NET 2017 की आंसर की और ओएमआर शीट जारी कर दी  है.

अभी रिजल्ट के सम्बन्ध में बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर स्पष्ट रूप से तारीखों का कोई एलान नहीं हुआ है. लेकिन जिन उम्मीदवारों ने इस परीक्षा में हिस्सा लिया था, वे लगातार बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर परिणाम चेक करते रहे है. यूजीसी नेट 2017 का आयोजन देश के 91 शहरों  में 1700 परीक्षा केंद्रों पर किया गया था. बोर्ड द्वारा जारी किये गए एक बयान के मुताबिक़,करीब 4,09,439 पुरुष 5,19,557 महिला और 3 ट्रांसजेंडर उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए आवेदन दिया था जिनमें से 75 फीसदी ने परीक्षा दी थी.

इस तरह आप भी सीख सकते है घर बैठे अंग्रेजी

इंडिया पोस्ट में निकली भर्ती, 33000 रु होगा वेतन

झुग्गी का लड़का बना ISRO में वैज्ञानिक

जॉब और करियर से जुडी हर ख़बर न्यूज़ ट्रैक पर सिर्फ एक क्लिक में, पढिये कैसे करे जॉब पाने के लिए तैयारी और बहुत कुछ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -