बांग्लादेश की राह पर अब यह टीम ढ़ेर हुई 43 रनों पर
बांग्लादेश की राह पर अब यह टीम ढ़ेर हुई 43 रनों पर
Share:

नई दिल्ली:  बांग्लादेश टीम वेस्टइंडीज के दौरे पर गई है अभी दो दिन पहले ही पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 43 रनों पर ढेर हो गयी थी. अभी इस कारनामे को दो दिन ही बीते थे कि आज एक टीम और 43 रनों के शर्मनाक स्कोर पर ढेर हो गई.

आपको बता दें कि यह कोई टेस्ट मैच नहीं बल्कि टी-20 मैच था. ये मुकाबला स्कॉटलैंड और युगांडा की महिला टीम के बीच हो रहा था. युगांडा की महिला क्रिकेट टीम स्कॉटलैंड के खिलाफ महज 43 रन पर ढेर हो गई जिसके जवाब में स्कॉटलैंड की टीम ने 6.5 ओवर में एक विकेट के नुकसान पर यह आसान लक्ष्य हासिल कर जीत दर्ज की. वही गेंदबाजी में स्कॉटलैंड महिला टीम की ओर से सभी गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया.

 

एमस्टलवीन के वीआरए क्रिकेट ग्राउंड में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी युगांडा की महिला टीम की शुरूआत बहुत ही खराब रही उसके 6 बल्लेबाज महज 15 रन के स्कोर पर पवेलियन लोट चुके थे. इस मुकाबले में युगांडा की महिला टीम में 9 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी नहीं छू पाई जबकि 4 बल्लेबाज अपना खाता भी नहीं खोल पाई. इससे पहले इस मुकाबले में स्कॉटलैंड की महिला टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था.

उस वक़्त नगमा के नग़्मे गाते गांगुली लेकिन अब?

कुलदीप हार का जिम्मेदार-चहल

दादा 'सौरव' के वो विवाद जो याद किए जाते है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -