जॉनी वॉकर को जीत का जश्न मनाना पड़ा भारी, कंधा हुआ चोटिल

लास वेगास : शहर में पिछले कुछ दिनों से आयोजित हो रहे यूएफसी इवेंट में ब्राजील के फाइटर जॉनी वॉकर ने मिशा किरकुनोव के खिलाफ फाइट 36 सेकंड में जीत ली, लेकिन जश्न मनाते हुए कंधा चोटिल करा बैठे। वॉकर ने हवा में उछलकर मिशा के चेहरे पर मुक्का मारा और जीत हासिल की। इसके फौरन बाद उन्होंने अपना सिग्नेचर सेलिब्रेशन किया। 

बजरंग पुनिया ने जीता गोल्ड मैडल, पायलट अभिनन्दन को किया समर्पित

ऐसे लगी कंधे में चोट 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जॉनी दर्शकों को सैल्यूट करते हुए कंधों के बल जमीन पर गिरे। गिरते ही वे दर्द से कराह उठे। वे एक महीने के लिए बाहर हो गए हैं। सैल्यूट करते हुए जमीन पर गिरना ब्राजील के जॉनी का सिग्नेचर सेलिब्रेशन का हिस्सा है। जीत के बाद जॉनी हर बार ऐसे ही गिरकर सेलिब्रेशन करते थे। लेकिन इस बार ऐसा करते हुए उनका कंधा टूट गया।

बजरंग और पूजा ने जीते स्वर्ण पदक तो इन खिलाडियों ने रजत पदक पर जमाया कब्जा

पहले भी जश्न बनाते हुए घायल हुए कई खिलाड़ी 

जानकारी के लिए बता दें यह पहला मौका नहीं है, जब कोई खिलाड़ी जश्न मनाते हुए चोटिल हुआ हो। जुलाई-2018 में पाक तेज गेंदबाज हसन अली भी अपना सिग्नेचर 'बम सेलिब्रेशन' करते हुए चोटिल हो गए थे। भारत के हार्दिक पंड्या ने भी 2016 में अपने पहले टी20 में पहला विकेट लेने के बाद ऐसा जश्न मनाया था कि तब के कप्तान एमएस धोनी को उन्हें समझाना पड़ा था कि इससे वे चोटिल भी हो सकते हैं।

पाक से ख़त्म नहीं होंगे सम्बन्ध, ICC ने ठुकराई BCCI की मांग

सैयद मुश्ताक अली टी-20 : मध्यप्रदेश ने हासिल की सिक्किम पर शानदार जीत

हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले को पुणे ने जीत के साथ किया ख़त्म

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -