छात्रों के लिए बड़ी खबर, स्थगित हुई उद्योग प्रसार अधिकारी परीक्षा
छात्रों के लिए बड़ी खबर, स्थगित हुई उद्योग प्रसार अधिकारी परीक्षा
Share:

अजमेर : ऐसे युवाओं के लिए यह ख़बर काफी दुखद और सुखद भी हो सकती है, जो आगामी 8 जुलाई को राजस्थान अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड द्वारा आयोजित की जाने वाली उद्योग प्रसार अधिकारी परीक्षा का हिस्सा बनने वाले हैं. दरअसल, ये परीक्षा अब 8 जुलाई को आयोजित नही की जाएगी. यह परीक्षा फ़िलहाल स्थगित कर दी गई हैं. इसके स्थगन से जहां कई युवा खुश हैं. तो कई युवाओं को इसके कारण काफी समस्याओं का सामना भी करना पड़ रहा हैं. 

राजस्थान अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड ने यह फैसला सुनाया हैं. अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है कि 8 जुलाई को न होकर अब यह परीक्षा कब आयोजित की जाएगी. बोर्ड के सचिव डॉक्टर मुकुट बी जांगिड़ के मुताबिक, 8 जुलाई को आयोजित होने वाली उद्योग प्रसार अधिकारी परीक्षा अपरिहार्य कारणों से स्थगित कर दी गई है. 

गौरतलब है कि यूजीसी नेट परीक्षा 8 जुलाई को  देशभर में आयोजित होनी हैं. और इसी दिन सुबह 11 बजे से लेकर दोपहर 1 बजे तक राजस्थान अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड द्वारा उद्योग प्रसार अधिकारी परीक्षा आयोजित करने का प्रस्ताव भी था. इससे छात्र असम्नजस में थे, कि वे आखिर किस परिसखा में हिस्सा लें. बोर्ड अब जल्द ही नई तिथि की घोषणा करेगा. 

मोदी के बाद अब सलमान को जान से मारने की साजिश

अमित शाह का वार खाली गया, नहीं बदले शिवसेना के तेवर

सरकारी बंगले को कबाड़खाना बना कर चले गए अखिलेश यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -