अवैध खनन रोकने गईं दो महिला अधिकारियों पर रेत माफिया का हमला
अवैध खनन रोकने गईं दो महिला अधिकारियों पर रेत माफिया का हमला
Share:

उडुपी : कर्नाटक के उडुपी में रविवार रात दो महिला अधिकारियों पर रेत माफिया द्वारा हमला करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि दोनों अधिकारी डिप्टी कमिश्नर प्रियंका फ्रांसिस और असिस्टेंट कमिश्नर शिल्पा नाग वहां अवैध रेत खनन की शिकायत के बाद छापा मारने पहुंची थीं. सोमवार को दोनों ने हमले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई. दूसरी ओर, पुलिस ने कहा कि दोनों अधिकारी पुलिस को बिना बताए छापा मारने गई थीं.इस मामले में 14 लोगों को हिरासत में लिया गया है.

घटना के बारे में फ्रांसिस ने बाद में मीडिया को बताया कि हमने रविवार रात हलनाद में छापा मारा और वहां से 6 लोगों को हिरासत में लिया. कुंडापुर के पास कांडलूर में भी अवैध रेत खनन की शिकायत की थी. वहां रात 11:30 बजे छापा मारा. उसी दौरान हमारे 2 ड्राइवरों, मेरे गनमैन और गांव के एक लेखापाल कंथाराजू पर हमला किया गया. हम खुद को बचाने के लिए वहां से भागे, लेकिन कंथाराजू हमारे साथ नहीं आ सका. उसे बाद में पुलिस की मदद से बचाया गया.खबर है कि डीसी और एसी छापे के लिए एक प्राइवेट कार में गई थीं. गोपनीयता रखने के लिए पुलिस को सूचित नहीं किया था.

बता दें कि पुलिस ने बाद में 8 स्थानीय लोगों को हिरासत में लिया. इस तरह, कुल 14 लोगों को हिरासत में लिया गया है.जबकि अवैध रेत खनन के आरोपी भास्करा नामक एक शख्स ने इससे अलग कहानी सुनाई है. जख्मी भास्करा कुंडापुर के एक अस्पताल में भर्ती है.

यह भी देखें

अवैध लौह खनन के मामले में कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्रियो के खिलाफ जाँच के आदेश

कर्नाटक के अफसर का वायरल हुआ वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -