'उड़ता पंजाब' में भी फड़फड़ाए थे शाहिद के भाई ईशान....
'उड़ता पंजाब' में भी फड़फड़ाए थे शाहिद के भाई ईशान....
Share:

अभिनेता शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के बारे में तो आप जानते ही है जो की पहली बार अपनी फिल्म को लेकर आने वाले है. वैसे भी ईशान खट्टर जिनके बारे में यह भी पता चला है की यह उनकी पहली फिल्म है. लेकिन जनाब आपको बता दे की इससे पहले भी हमे ईशान अपने भाई शाहिद कपूर की फिल्म 'उड़ता पंजाब' में भी हमे नजर आ चुके है. जी हाँ, 2016 में बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में उड़ता पंजाब का नाम आता है. यह फिल्म पंजाब में ड्रग की चपेट में आते लोगों की कहानी थी.

जिसमें शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, दिलजीत दोसांझ और करीना कपूर ने बेहतरीन अभिनय किया था. लेकिन यह किसी को भी पता नही था की इस फिल्म में हमे उनका भाई यानि की ईशान खट्टर भी नजर आ चुके है आपको यकीन नही होगा लेकिन यह  सच है. हम सभी को पता है कि शाहिद कपूर की यह फिल्म कैसी थी. फिल्म में शाहिद के भाई ईशान खट्टर ने कैमियो किया था?

क्या आप उन्हें पहचान पाए थे? अगर आप नहीं चहचान पाए तो कोई बात नहीं हम आपको बता देते हैं. फिल्म में अभिनेता शाहिद की पार्टी में पुलिस की रेड वाले सीन में कुछ सेकेंड्स के लिए फोन रिकॉर्डिंग मोड पर चला जाता है. और तभी ईशान की एंट्री होती है. जी हां वही लड़का जो पहले सभी को पार्टी का टूर देता है उसके बाद पुलिस के आने के बारे में बताता है. सीन अच्छा था और इसी वजह से आप ईशान को पहचान नहीं पाए.

'रंगून' को मिली रंगहीन शुरुआत, खाली रहे शो.....

 'रंगून' की स्पेशल स्क्रीनिंग में रहा सना-मयंक का ही जलवा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -