'उड़ता पंजाब' का दूसरा वीकेंड रहा फ्लॉप......
'उड़ता पंजाब' का दूसरा वीकेंड रहा फ्लॉप......
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता व निर्देशकों में गिने जाने वाले अनुराग कश्यप कि फिल्म 'उड़ता पंजाब' के बारे में पता चला है कि यह फिल्म अपने पहले दिन बॉक्स आफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी। सिनेमाघरों, खासतौर पर सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों में कम लोग फिल्म देखने पहुंचे। लेकिन लोगों की प्रतिक्रिया से ऐसा लगा कि फिल्म ने अपनी गहरी छाप छोड़ी है। अभिनेता शाहिद की फिल्म फिल्म 'उड़ता पंजाब' जिसका निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है। हालांकि, तीन दिनों के मुकाबला चौथे दिन फिल्म का कलेक्शन काफी गिरा है।

ट्रेड एनालिस्ट तरुण आदर्श के मुताबिक पहले वीकेंड पर 34 करोड़ कमाने के बाद, सोमवार से अभिषेक चौबे की फिल्म लगभग चार करोड़ रुपए रोज कमा रही थी। दूसरे शुक्रवार से कमाई अचानक कम हो कर 1.40 करोड़ रुपए रह गई थी। शनिवार को यह थोड़ी बढ़ी और 2.10 करोड़ हुई। संडे को भी फिल्म ने केवल 2.35 करोड़ रुपए ही कमाए। इस तरह दस दिन की कमाई 54.35 करोड़ ही रह गई।

फिल्म 'उड़ता पंजाब' में हमे बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अभिनेत्री करीना कपूर खान,अभिनेत्री आलिया भट्ट तथा इस फिल्म में काम करने वाले पंजाब के जाने-माने अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ भी नजर आ रहे है. अपनी इस फिल्म के लिए निर्देशक अभिषेक चौबे ने चार साल तक गहनता से रिसर्च की है. फिल्म की कहानी पंजाब में फैलते ड्रग्स के गोरख धंधे पर बेस्ड है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -