उदिता के जन्मदिन पर पहली बार सामने आई बेटे की तस्वीर, पति मोहित ने की शेयर
उदिता के जन्मदिन पर पहली बार सामने आई बेटे की तस्वीर, पति मोहित ने की शेयर
Share:

बॉलीवुड में हॉट और बोल्ड सीन देने वाली एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया है. इस दौरान उन्हें ढेर सारी विश मिली. लेकिन काफी लम्बे समय से उदिता लाइमलाइट से दूर है और इन दोनों अपने परिवार के साथ हंसी खुशी जिंदगी बिता रही है. बता दें कि उदिता ने बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक मोहित सूरी से शादी की थी. उदिता एक बार फिर से सुर्खियों में छा गई है और इस बार वह अपने बेटे कर्मा सूरी की वजह से वह चर्चा में है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने अपने बेटे की तस्वीर शेयर की है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

आपको बता दें, बीते साल नवम्बर के महीने में ही उदिता और मोहित के घर बेटे का जन्म हुआ था. लेकिन अब तक उन्होंने बेटे की तस्वीर शेयर नहीं की थी पर उदिता के जन्मदिन के खास मौके पर मोहित ने अपने बेटे की पहली झलक को सोशल मीडिया के जरिए शेयर की है. मोहित ने बेटे की तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'एक मां का मतलब होता है कि आपको अपने बच्चे को बड़े होते हुए देखने के लिए सबसे आगे की सीट मिलती है. 21 से लेकर अब तक...मुझे बेहद खुशी है कि आप हमारे साथ है.' आप देख ही सकते हैं उनका बच्चा कितना क्यूट लग रहा है. 

इस तस्वीर में उदिता और मोहित और उदिता अपने बेटी और बेटे के साथ नजर आ रहे है. इस तस्वीर से आप भी नज़रे नहीं हटा पाएंगे. इसके अलावा बात की जाए मोहित की प्रोफेशनल लाइफ की तो बीते कई दिनों से सुनने में आ रहा था कि मोहित अपनी धमाकेदार फिल्म एक विलेन का सीक्वल बनाने की तैयारी में है. लेकिन इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा तो नहीं की गई है. अब आगे देखना होगा कि ये फिल्म कब आती है.  

प्रेग्नेंट होने के बावजूद बेबी शावर के दौरान बेहद हॉट नजर आई सुरवीन चावला

गोलमाल 5 और सिंघम 3 के लिए बोले अजय देवगन

Uri Collection : एक महीने में बाहुबली 2 का रिकॉर्ड चुकी Uri, इतनी हो गई कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -