सुपर 30 : ऋतिक के लिए उदित ने गाया 'जुगरफिया', कर रहे हैं ऐसी उम्मीद
सुपर 30 : ऋतिक के लिए उदित ने गाया 'जुगरफिया', कर रहे हैं ऐसी उम्मीद
Share:

बॉलीवुड के बेहतरीन सिंगर में शुमार उदित नारायण लंबे समय के बाद एक बार फिर ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म सुपर 30 में अपनी अवाज का जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं. दरअसल, बात यह है कि उदित नारायण ने ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 में एक रोमांटिक गाना गाया है. फिल्म में 'जुगरफिया' गाना उदित नारायण की आवाज में आपको सुनाई देगा. इस गाने को उदित नारायण के साथ बेहतरीन प्ले बैक सिंगर श्रेया घोषाल ने भी अपनी आवाज दी है. 

ख़ास बात यह है कि अपने नए गाने को लेकर उदित नारायण ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा है कि, "पिछले कुछ समय से मैं किसी गाने के लिए इतना एक्साइटिड नहीं था, जितना इस गाने के लिए फ़िलहाल हूं. मेरा आखिरी हिट गाना साल 2012 में स्टूंडेट ऑफ द ईयर फिल्म से 'राधा तेरी चुनरी' था. साथ ही अब मुझे पूरा यकीन है कि मेरा 'जुगरफिया' उससे भी बड़ा हिट साबित होगा."

इस नए गाने को लेकर उदित नारायण ने इसे एक टिपिकल बॉलीवुड नंबर भी करार दिया. गाने के शब्दों को खास तरह से प्रोनाउंस किया गया है. इसलिए गाने की सही पिच और फील लाने के लिए उदित नारायण ने कंपोजर अजय-अतुल के साथ उनके स्टूडियो में इस गाने की काफी रिहर्सल भी की थी. आगे गायक उदित नारायण ने बताया कि, "अजय-अतुल ने इस गाने के बारे में मुझे एक साल पहले बताया था. गाने को रिकॉर्ड करने से पहले हमने कई मीटिंग्स कीं. इस गाने की हिट होने की बहुत ही ज्यादा संभावना है." वहीं ऋतिक की फिल्म सुपर-30 की रिलीज की बात की जाए तो यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज की जाएगी. 

 

क्या करीना-प्रियंका की शादी में मिला था शाहिद को न्योता, मिला मजेदार जवाब

वरुण ने श्रद्धा संग की जबरदस्ती, इस खास चीज को फॉलो कर रही थीं एक्ट्रेस

VIDEO : बैंकॉक में कपड़े बेच रही बॉलीवुड की 'डांसिंग क्वीन', जानिए आखिर क्यों ?

ट्रोल हुईं अजय की बेटी न्यासा, सुपरस्टार ने कहा- 'ऐसे लोगों को...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -