सारेगामापा में अब नजर नहीं आएंगे ये दो जज
सारेगामापा में अब नजर नहीं आएंगे ये दो जज
Share:

कोरोना वायरस के कारण देशभर में आपातकाल घोषित कर दिया गया था. जिसके बाद से कई टीवी शो और बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई थी. जंहा कोरोना वायरस के कहर को ध्यान में रखते हुए अब नई गाइडलाइंस के मुताबिक शूटिंग शुरू की जा रही है, जिसके कारण इनमे कई बदलाव देखने को मिल सकते है. अगर हम बात करें टीवी के सिंगिंग रिएलिटी शो सारेगामापा  लिटिल चैम्प्स की तो अब इसमें जज उदित नारायण और कुमार सानू दिखाई नहीं देंगे. क्यूंकि अब उनकी जगह पर हिमेश रेशमिया और जावेद अली नज़र आने वाले है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शो की शूटिंग 10 जुलाई 2020 से शुरू कर दी जाएगी. तो वहीं बच्चों के इस सिंगिंग शो को अब तक उदित नारायण, कुमार सानू और अलका याग्निक जज कर रहे थे. लेकिन महाराष्ट्र सरकार के द्वारा जारी की गई  शूटिंग के लिए नई गाइडलाइंस के मुताबिक, 60 से अधिक उम्र के कलाकारों को शूटिंग करने की अनुमति नहीं दी गई है. उदित नारायण और कुमार सानू दोनों ही 60 वर्ष की उम्र को पार कर चुके है. जंहा शो के सूत्रों का कहना है  कि कोरोना वायरस की वजह से मार्च से शो की शूटिंग को रोक दिया गया. यदि शो की शूटिंग नहीं रूकती तो अब तक इस शो का फिनाले हो गया होता. इस देरी की वजह से उदित नारायण और कुमार सानू का शेड्यूल पूरी तरह से बिगड़ गया, जिसके चलते उन्होंने मेकर्स को बताया कि वो शो शूटिंग आगे नहीं कर पाएंगे.  

हम बता दें कि इस शो को मनीष पॉल होस्ट करते हैं. जंहा मनीष शो में अपनी वापसी को लेकर बेहद ही उत्साहित हैं. मनीष ने कहा- "मैं 100 दिन घर के अंदर रहने के बाद शूटिंग फिर से शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हूं और मैं इतने लंबे समय के बाद एक मस्ती से भरे एपिसोड की शूटिंग के लिए उत्सुक हूं. मौजूदा परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए हम सेट पर भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करेंगे और शूटिंग पर पर सभी आवश्यक सावधानियां बरतेंगे.” हम बता दें कि सारेगामापा के इस सीज़न का प्रसारण 29 फरवरी 2020 से हुआ था. इसमें देशभर से 15 होनहार बच्चों को चुना गया था. तीन जजों के अलावा शो में संगीत के क्षेत्र के 30 लोगों की ज्यूरी भी देखने को मिली. वहीं जीटीवी पर प्रसारित इस शो का यह 8वां सीजन है.

एक्टर नवाजुद्दीन बाद खेती करती नजर आई ये अदाकारा

नेहा कक्कड़ संग कपिल शर्मा ने शेयर की सालों पुरानी फोटो, जमकर हो रही वायरल

क्या सच में जैस्मिन ने चुपचाप कर ली है शादी? सामने आई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -