आदित्य की हरकत पर पापा का Shocking जवाब
आदित्य की हरकत पर पापा का Shocking जवाब
Share:

बॉलीवुड के मशहूर गीतकारो में शुमार हम बात कर रहे है बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण के बारे में जो की फिल्मो में भी हमे नजर आ चुके है. लेकिन इस बार आदित्य नारायण ने एक नया बखेड़ा शुरू कर दिया है. जिसके कारण वह सुर्खियों में बन गए है. जी हां बता दे कि अभी हाल ही में बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में आदित्य नारायण एक एयरलाइंस ऑफिसर से बदसलूकी करते दिख रहे हैं. अब उनकी इस हरकत के बाद उनके पापा उदित नारायण ने भी कुछ कहा है.

मशहूर गायक उदित नारायण ने अपने बेटे आदित्य नारायण के इंडिगो एयरलाइन के सुरक्षा अधिकारी के साथ विवाद के मामले में चुप्पी तोड़ी है. उदित नारारण ने इस मामले में अपने बेटे का बचाव करते हुए कहा कि उनका बेटा बचपन से ही काफी अच्छा रहा है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आदित्य ने भी सुरक्षा अधिकारी से माफी मांग ली है. उदित ने अपने बेटे का बचाव करते हुए कहा “ मैं नहीं जानता कि दरअसल वहां क्या हुआ था क्योंकि मैं वहां नहीं था.

मैंने वो वीडियो देखा है जो वायरल हो रहा है. मैं इस बारे में क्या कहूं मेरे तो कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है. मुझे लगता है कि इस बारे में आपको आदित्य से ही बात करनी चाहिए.” इस तरह से उदित ने अपने बेटे आदित्य का बचाव किया. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'डर्टी गर्ल' विद्या के संग ट्रेन में हुई 'डर्टी हरकत'

INDIA के बाद EGYPT को उड़ चली 'जब हैरी मेट सेजल'

'उदय चोपड़ा' का नजर आया Fit to Fat लुक....

'पद्मावती' के Dhmaake... से पोखरण में मौजूद जॉन अब्राहम भी बुरी तरह थर्राये....

'जुड़वाँ2' ने 'रईस' के छक्के छुड़ाए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -