उदयनिधि स्टालिन ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज
उदयनिधि स्टालिन ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की पहली डोज
Share:

कोविड- 19 महामारी हर गुजरते दिन के साथ मुश्किलें बढ़ती ही जा रही है, सरकार और चिकित्सा विभाग सामान्य जीवन में वापस आने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। सभी मास्क और सैनिटाइज़र से चिपके रहने के लिए बाध्य हैं, जबकि कोविड-19 वैक्सीन घातक वायरस से लड़ने का एकमात्र तरीका है, जिसका टीकाकरण करने का आग्रह किया गया है। 

इसी के बीच सेलेब्स भी अपना टीकाकरण करा रहे हैं, हाल ही में इस लिस्ट में शामिल होने वाले सेलेब हैं उदयनिधि स्टालिन। कॉलीवुड अभिनेता ने अपने प्रशंसकों के साथ टीकाकरण का काम करवाने की खबर साझा की। उन्होंने अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं जिसमें वह टीका लगवाते नजर आ रहे हैं। उधयनिधि ने तस्वीरों को कैप्शन देते हुए कहा कि वैक्सीन ही कोविड-19 से सुरक्षित रहने का एकमात्र तरीका है, सभी के लिए टीका लगवाना महत्वपूर्ण है। राजनेता बने अभिनेता ने भी सभी से प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने का अनुरोध किया। 

कैप्शन में उन्होंने लिखा, "टीकाकरण लेना ही हमें घातक वायरस से बचाने का एकमात्र तरीका है। मैंने आज कोविड-19 वैक्सीन का अपना पहला शॉट लिया है। मैं सभी से टीकाकरण कराने का अनुरोध करता हूं। हम मिलकर इस लड़ाई को जीतेंगे। मास्क पहनें, घर पर रहें, सामाजिक दूरी बनाए रखें, सुरक्षित रहें।" इससे पहले सुपरस्टार कमल हासन ने इस साल मार्च में खुद का टीका लगवाया था। उन्होंने इसे अपने ट्विटर पर लेते हुए ट्वीट किया, “मैंने श्री रामचंद्र अस्पताल में कोरोना वायरस का टीका लगाया। खुद की और दूसरों की देखभाल करने वालों को टीका लगवाना जरूरी है। अभी, अपने आप को कोविड-19 का टीका लगवाएं, जिसके बाद हम सभी अगले महीने भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ सकते हैं। ”

असम में हाथियों पर टूटी आसमानी आफत, एक साथ 18 की मौत

डॉ भंडारी के निधन पर भावुक हुई प्रियंका वाड्रा, कहा- उन्होंने मेरी और राहुल की डिलीवरी कराई थी

बॉलीवुड के इस मशहूर अभिनेता पर नौकरानी ने लगाए थे रेप के आरोप, जेल जाने के बाद तबाह हो गया करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -