मध्यावधि चुनाव को लेकर उद्धव ठाकरे ने की शरद पंवार से भेंट
मध्यावधि चुनाव को लेकर उद्धव ठाकरे ने की शरद पंवार से भेंट
Share:

मुंबई। महाराष्ट्र की राजनीति में हलचल देखने को मिल रही है। यहां पर सत्ताधारी गठबंधन में शामिल शिवसेना मध्यावधि चुनाव को लेकर विभिन्न दलों से मिल रही है। दोनों दलों के नेताओं की भेंट को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे और एनसीपी प्रमुख शरद पंवार की भेंट की अटकलें प्रारंभ हो गई हैं। दोनों नेताओं की इस भेंट को महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पंवार की भेंट से, राजनीतिक चर्चाऐं चलने लगी हैं। इस भेंट को बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है। एनसीपी ने कहा है कि, यदि शिवसेना, सरकार से बाहर हो जाती है तो फिर, एनसीपी फडणवीस सरकार को समर्थन नहीं देगी। लगभग 10 दिन पूर्व शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और एनसीपी प्रमुख शरद पवार के बीच भेंट हुई थी।

इस भेंट को लेकर एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने पुष्टि की। उद्धव ठाकरे के साथ, शिवसेना के प्रवक्ता व सांसद संजय राउत उनसे मिलने पहुंचे थे। इस भेंट के दौरान कई महत्वपूर्ण राजनीतिक बिंदूओं पर चर्चा हुई। इन मसलों के साथ पूर्व मंत्री नारायण राणे को लेकर भी चर्चा हुई, शिवसेना ने भाजपा पर दबाव बनाया है कि राणे को मंत्रिमंडल में शामिल न किया जाए।

अमित शाह प्रारंभ करेंगे, गुजरात गौरव महासंपर्क अभियान

फिल्म 'पद्मावती' विरोध: भंसाली जैसे लोगों को सिर्फ जूते की भाषा समझ आती है- भाजपा सांसद

शिवसेना ने बताया एक पार्टी के पास असीमित धन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -