'उधारी सुपर स्टार' में ये भोजपुरी कलाकार आएंगे नज़र
'उधारी सुपर स्टार' में ये भोजपुरी कलाकार आएंगे नज़र
Share:

एक नई फिल्‍म में डांसिंग स्टार उधारी बाबू जल्‍द ही नजर आने वाले हैं, जिसका नाम है – ‘उधारी सुपर स्टार’. मी.एंड माय सेल्फ क्रिएशन बैनर तले बनने वाली इस फिल्‍म का भव्‍य मुहूर्त मुंबई, महाराष्ट्र में सफलतापूर्वक संपन्‍न हो गया. साथ ही इस फिल्‍म की शूटिंग भी शुरू हो गई. इस फिल्‍म के निर्माता तुलिप सिंह और निर्देशक आर डी रामदेवन हैं. इस फिल्‍म के कोरियोग्राफर आर डी रामदेवन हैं.

कुली No.1 बॉक्स-ऑफिस पर मचा रहा धमाल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फिल्‍म के मुहूर्त के बाद उधारी बाबू मीडिया से मुखातिब हुए और अपनी इस अपकमिंग प्रोजेक्ट को बेहद रोचक और आकर्षक बताया. उन्‍होंने कहा कि भोजपुरी सिनेमा में कलाकार के नाम के साथ फिल्‍म का नाम पुरानी परंपरा रही है. कुछ ऐसा ही इस फिल्म के साथ भी है, जिसको लेकर मैं उत्‍साहित हूं. आज इस फिल्‍म की शूटिंग भी शुरू हो गई है, तो मेरा फोक‍स अभी‍ फिल्‍म पर होगा. इसमें मेरा सेंट्रल किरदार है. कहानी लाजवाब है, हालांकि मैं अभी इसका खुलासा नहीं कर सकता. लेकिन मेरी फिल्‍म ‘उधारी सुपर स्टार’ इतना जरूर कहूंगा कहानी के साथ – साथ संवाद और गाने भी बेजोड़ होंगे.

इस साल आ सकता है फलकनुमा दास का सीक्वल

मनोज पांडेय ने ‘उधारी सुपर स्टार’ की कहानी लिखा है. गीत श्याम देहाती और आज़ाद सिंह का है और फिल्‍म के संगीतकार आज़ाद श्याम हैं. फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. फिल्‍म में उधारी बाबू के साथ कुणाल आदित्य,शनि सिंह,ज्योति शर्मा, श्रुति शर्मा, अवधेश मिश्रा, संजय पांडेय, मनोज टाइगर, सुशील सिंह,उपासना सिंह ,अनीता रावत मुख्‍य भूमिका में हैं. छायांकन आर आर प्रिंस और एक्‍शन हीरा यादव का होगा. लाइन प्रोडूसर सुनील अडवंकार हैं.

'आम्रपाली दुबे' का डांसिंग वीडियो मचा रहा धमाल

'निरहुआ' का ये गाना सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

भोजपुरी 'गाना गाड़ी लोड' में निरहुआ का अंदाज है निराला, गाना हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -