उधमपुर हादसे में लापता 5 लोगो में से 1 व्यक्ति का मिला शव, 4 अब भी लापता
उधमपुर हादसे में लापता 5 लोगो में से 1 व्यक्ति का मिला शव, 4 अब भी लापता
Share:

जम्मू: देश के जम्मू में आए दिन कई तरह के हमले होते रहते है. वही अभी जम्मू से एक मामला सामने आया है. जिसमे उधमपुर के रामनगर में कगोट नाले से उस गाड़ी का पता चल गया है जिसकी खोज की जा रही थी. उल्लेखनीय है कि सोमवार को इसी गाड़ी से मोहनलाल अपने परिवार के साथ चिनैनी जा रहा था. बुधवार को उसकी लाश इसी नाले में से मिली थी. जबकि परिवार के अन्य लोगों की खोज निरन्तर जारी है. गाड़ी मिलने की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दे दी है. पुलिस मौके पर वहा पहुंच गई है.

आपको बता दे की सोमवार सुबह मोहनलाल पत्नी व तीन बच्चों के साथ रामनगर के जंदरैड़ी इलाके से चिनैनी के लिए निकला था. शाम तक जब मोहनलाल चिनैनी नहीं पहुंचा तो परिवार को बहुत चिंता होने लगी. उसका और पत्नी का मोबाइल फोन भी स्विच ऑफ था. तत्पश्चात, परिवार ने इसकी शिकायत रामनगर पुलिस स्टेशन में की थी. मंगलवार को दिन भर खोज करने के पश्चात् भी परिवार की कुछ जानकारी नहीं मिली. इससे पुलिस व परिवार के अन्य सदस्यों की समस्या बहुत बढ़ गई थी.

साथ ही बुधवार को कघोट के कुछ लोगों ने नाले के भीतर एक लाश को तैरता हुआ पाया. और इसकी जानकारी तुरंत रामनगर पुलिस स्टेशन में दी. जानकारी मिलने के पश्चात् पुलिस की एक टीम अवसर पर पहुंची और गोताखोरों की सहायता से लाश को बाहर निकाला. शव की पहचान लापता मोहनलाल के तौर पर हुई है. जब पुलिस ने आसपास निरक्षण किया तो सड़क के किनारे लगाई गई रैलिंग को टूटा हुआ पाया. वही अब पुलिस द्वारा निरंतर जाँच की जा रही है.

इन चीजों से प्रसन्न होते हैं भगवान गणेश, जानिए बप्पा से जुड़ीं अनोखी बातें

मणिपुर को पीएम मोदी ने बड़ी सौगात, 3,000 करोड़ रुपए की लागत से शुरू हुआ ये अहम प्रोजेक्ट

महाराष्ट्र में मंदिर खोलने पर गरमाई सियासत, शिवसेना बोली- फिर अमरनाथ यात्रा क्यों रद्द की ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -