अचानक हुआ बच्ची के पेट में दर्द, अस्पताल जाते ही खुली खौफनाक सच्चाई
अचानक हुआ बच्ची के पेट में दर्द, अस्पताल जाते ही खुली खौफनाक सच्चाई
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला ऊधमसिंह नगर के दिनेशपुर थाने के कालीनगर से सामने आया है. इस मामले में 13 वर्ष की बच्ची के गर्भवती होने की बात सामने आई है और पुलिस ने दुराचार और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. खबरों के मुताबिक कालीनगर में बीते कल एक 13 वर्ष की बच्ची के गर्भवती होने का मामला सामने आया है और इस मामले के सामने आने के बाद पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी. इस मामले में परिजनों की शिकायत करने के बाद पुलिस सक्रिय हो गई और एक युवक के खिलाफ दिनेशपुर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

इस मामले में पुलिस के मुकदमा दर्ज होने की भनक लगने के बाद से ही आरोपी युवक फरार है. वहीं आरोपी युवक लकड़ी का काम करता है और काशीपुर के एएसपी जगदीश चंद्र ने बताया कि ''प्रारंभिक जांच में पुलिस को यह पता चला है कि लड़की के घर के पास रहने वाले एक कारपेंटर लकड़ी का काम करने वाले ने बच्ची के साथ कई बार रेप की वारदात को अंजाम दिया था.

इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब रविवार को नाबलिग बच्ची के पेट में दर्द की शिकायत शुरू हुई. बच्ची के परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए और जांच में यह पता चला कि लड़की पांच माह की गर्भवती है.'' इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुराचार और पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है.

धारदार हथियार से गला रेतकर किन्नर की हत्या, पुलिस ने शुरू की जांच

फेसबुक पर अनजान युवक से दोस्ती करना लड़की को पड़ा महंगा, हुआ कुछ ऐसा...

बैग में छिपा रखा था लाखों का लाल चन्दन, दिल्ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार हुआ युवक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -