तब्लीगी जमात : भड़के सीएम उद्धव, कहा-महाराष्ट्र में दिल्ली जैसा नही होने देंगे

उम्मीद से भी तेजी से कोरोना वायरस भारत फैल रहा है. हर रोज संक्रमण का आंकड़ा लोगों को दहला रहा है. इस समय संक्रमितों के ज्यादातर मामले तब्लीगी जमात से जुड़े हुए हैं. वही, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने तब्लीगी जमात को लेकर बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने बताया कि महाराष्ट्र में भी इसकी अनुमति दी गई थी, लेकिन बाद में हालात के मद्देनजर इस पर रोक लगा दी गई. 

तब्लीगी जमाती पर भड़के केंद्रीय मंत्री वीके सिंह, कहा-छिपकर फरार होने की कोशिश की...

अपने बयान में सीएम उद्धव ने कहा कि दिल्ली में जो हुआ है वैसा हमने महाराष्ट्र में नहीं होने दिया. इसे (तब्लीगी जमात) पहले अनुमति दी गई थी, लेकिन बाद में स्थिति को देखते हुए हमने अनुमति से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि अधिकारियों ने अब उन सभी लोगों का पता लगाया है जो हमारे राज्य से दिल्ली कार्यक्रम में गए थे. 

नौकरियों पर बड़ी चोट देगा कोरोना, IMF ने दी वैश्विक मंदी की चेतावनी

इसके अलावा ठाकरे ने यह भी कहा कि राज्य में 14 अप्रैल के बाद लॉकडाउन हटाया जाएगा या नहीं, ये लोगों के बर्ताव को देखकर तय किया जाएगा. देखा जाएगा कि लोग सरकारी दिशा-निर्देशों का कितना पालन करते हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य में किसी भी प्रकार के धार्मिक, खेल आयोजन की  इजाजत नहीं दी जाएगी. वही, इसी के साथ महाराष्ट्र सीएम ने कहा कि कोविड-19 जैसा एक सांप्रदायिक वायरस भी है. मैं उन लोगों को चेतावनी दे रहा हूं, जो नागरिकों को गलत संदेश फैला रहे हैं और ऐसे वीडियो को मजे के लिए भी अपलोड कर रहे हैं. यह कोविड-19 वायरस कोई धर्म नहीं देखता है.

सीएम येदियुरप्पा का बड़ा ऐलान, वेंटिलेटर पर नहीं है कोई कोरोना मरीज

मोदी सरकार ने नई एडवाइजरी में लोगों को बोली यह बात

कोरोना : इस वजह से सीएम योगी ने मायावती को बोला धन्यवाद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -