योगी को उन्हीं के चप्पल से पीटना चाहता हूँ: ठाकरे

आजकल देश में कर्नाटक चुनाव के बाद उपचुनावों के मुकाबलों का दौर है, ऐसे में बयानबाजी न हो ऐसा हो सकता है? हाल ही में शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के बारे में एक विवादित बयान दिया है. शिवसेना के मुखपत्र में उन्होंने लिखा है कि उनका मन किया उन्हें उन्ही की चप्पल से मार दे. साथ ही ठाकरे योगी को भोगी करार दिया है.

बता दें, अपने बयान में उद्धव ठाकरे ने कहा कि "उनका मन किया कि उनको उन्हीं के चप्पलों से मार दूँ, योगी, योगी नहीं भोगी है. वो वीर शिवाजी की प्रतिमा पर माला पहनाने जाते है और चप्पल नहीं उतारते है, एक योगी होने के नाते उन्हें इस बारे में जरूर सोचना चाहिए, मेरा तो मन कर रहा है कि उनको उन्हीं की चप्पल से मार दूँ."

बयानबाजी में योगी भी कोई कम नहीं है, हाल ही में पालघर में योगी ने एक सभा को सम्बोधित करते हुए कहा है कि जिस तरह शिवसेना ने यहाँ पर बीजेपी के सामने अपना उम्मीदवार उतारा है उसे देखकर बाला साहब अगर हमारे बीच में होते तो बहुत दुखी               होते है. योगी ने आगे कहा है कि "शिवसेना ने भाजपा के सामने अपना उम्मीदवार खड़ा कर भाजपा की पीठ में खंजर घोंपा है." बता दें, हाल ही में उद्धव ठाकरे ने ऑडियो क्लिप मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर हमला बोलते हुए चुनाव आयोग से इस मामले की शिकायत करने को कहा है.

ऑडियो क्लिप मामले में बुरे फंसे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री

मोदी के 4 साल जनता के 12 सवाल

एनडीए में विपक्ष से ज्यादा पार्टियां है- दिग्विजय सिंह

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -