आज दोपहर एक बजे पदभार संभालेंगे सीएम उद्धव, किसानों के लिए कर सकते हैं बड़ा ऐलान
आज दोपहर एक बजे पदभार संभालेंगे सीएम उद्धव, किसानों के लिए कर सकते हैं बड़ा ऐलान
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के सीएम पद की शपथ लेने के बाद शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे आज (शुक्रवार) को पदभार संभालेंगे. आज दोपहर एक बजे महाराष्ट्र के सरकार की पहली मंत्रिमंडल की बैठक होगी जिसमें किसीनों को लेकर बड़े ऐलान संभव हैं. आपको बता दें कि चुनाव प्रचार से लेकर सरकार के गठन तक शिवसेना और एनसीपी महाराष्ट्र में किसानों की कर्जमाफी का मुद्दा निरंतर उठाते रहे हैं. ऐसे में समझा यह जा रहा है कि पदभार संभालते ही महाराष्ट्र के नए सीएम प्रदेश के किसानों को बड़ी खुशखबरी दे सकते हैं. 

सीएम बनने के बाद पहली प्रेस वार्ता में उद्धव ठाकरे ने कहा कि हमारी सरकार आम जनता के लिए काम करेगी. एक या दो दिन में किसानों के लिए सहायता का ऐलान किया जाएगा. ठाकरे ने कहा कि, ''मैंने अधिकारियों से अगले दो दिनों में किसानों के लिए प्रदेश और केंद्र की योजनाओं के बारे में पूरी जानकारी देने को कहा है. एक बार जब मुझे पूरा ब्यौरा मिल जाएगा, तो मैं उसके अनुसार फैसला लूंगा.''

सीएम ठाकरे ने कहा कि रायगढ़ किले को संवारा जाएगा, जो कि मराठा राजा छत्रपति शिवाजी की राजधानी थी. मंत्रिमंडल की बैठक में फैसला लिया गया कि शिवाजी के किले की मरम्मत के लिए 20 करोड़ रुपए का खर्च किया जाएगा.

कुर्सी गई, अब जा सकती है इज्जत, फडणवीस के घर पर तामील हुआ कोर्ट का समन

उद्धव के शपथ लेते ही बदले शिवसेना के सुर, सामना में पीएम मोदी को बताया बड़ा भाई

राजस्थान: संविधान सत्र में जमकर हंगामा, धारीवाल ने संघ पर लगाए गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -