क्या 15 जून के बाद फिर बढ़ेगा लॉकडाउन ? अब सरकार ने दिया जवाब

मुंबई: देश में जैसे-जैसे कोरोना वायरस के केस बढ़ते जा रहे हैं, लोगों के मन में लॉकडाउन को लेकर कई तरह के सवाल पैदा हो रहे हैं. दिल्ली और तमिलनाडु के बाद अब महाराष्ट्र में एक बार फिर इस तरह की ख़बरें फ़ैल रही हैं कि सरकार 15 जून से लॉकडाउन आगे बढ़ा सकती है. इस बीच अब राज्य के सीएम उद्धव ठाकरे ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया दी है.

उद्धव ठाकरे की तरफ से ट्वीट कर अपील की गई है कि किसी किस्म की अफवाहों पर ध्यान ना दें, लॉकडाउन को नहीं बढ़ाया जा रहा है. हालांकि, उन्होंने लोगों से आग्रह किया है कि भीड़ में ना जाएं और सरकार के नियमों का पालन करें. उद्धव के अलावा आदित्य ठाकरे ने भी लोगों से अफवाहों पर ध्यान ना देने के लिए कहा है. आदित्य ने लिखा कि लॉकडाउन की झूठी खबरों पर ध्यान ना दें, अभी महाराष्ट्र में बिगेन अगेन चल रहा है. उद्धव ठाकरे जी ने सभी से आग्रह किया है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, ताकि लॉकडाउन जैसे हालात ना बन पाए.

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में बीते दिन कोरोना वायरस के मामलों में जबरदस्त उछाल आया था और साढ़े तीन हजार से ज्यादा कोरोना के मामले दर्ज किए गए थे. महाराष्ट्र में अब कोरोना वायरस के मामलों की तादाद एक लाख के पास पहुंच गई है, जो पूरे देश का लगभग चालीस फीसदी है. केवल महाराष्ट्र ही नहीं बल्कि दिल्ली और तमिलनाडु में भी लॉकडाउन बढ़ाने की खबरें आई थीं. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने इन्हें गलत बताया है, तबकि तमिलनाडु सरकार ने लॉकडाउन की बातों को कोरी अफवाह बताया है.

केरल हाईकोर्ट ने बटालियन से गायब हुई राइफलों को लेकर बोली यह बात

कोरोना योद्धाओं को नहीं मिल रहा वेतन, सुप्रीम कोर्ट ने कही यह बात

कब रिफंड होंगे कैंसिल फ्लाइट टिकट के पैसे ? SC ने केंद्र को भेजा नोटिस

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -