महाराष्ट्र में कोरोना पर बोले सीएम ठाकरे- 'लड़ाई मुश्किल, लेकिन चिंता की जरूरत नहीं'

मुंबई: पूरे देश में कोरोना वायरस का कहर बढ़ता ही जा रहा है। दिन ब दिन कोरोना संक्रमितों की तादाद में लगातार वृद्धि देखने को मिल रही है। देशभर में सबसे ज्यादा बुरी स्थिति महाराष्ट्र की है। महाराष्ट्र में संक्रमितों की तादाद अब 50 हजार के आंकड़े को छूने के करीब है। ऐसे में महाराष्ट्र ने पूरे देश की चिंता बढ़ा दी है। महाराष्ट्र में कोरोना की मार सिर्फ आम लोगों पर ही नहीं पड़ रही है, कोरोना वारिर्यस भी इससे संक्रमित हो रहे हैं।

सूबे में लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच सीएम उद्धव ठाकरे ने चिंता जाहिर की है। सीएम ठाकरे ने कहा कि कोरोना से जंग कठीन होती चली जा रही है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में 47 हजार से ज्यादा मामले आ चुके हैं। किन्तु राज्य के लोगों को चिंता की कोई जरुरत नहीं है। हम प्रदेश में अपनी स्वास्थ्य सुविधा को सुधारेंगे। जिससे कि कोरोना मरीजों का उपचार वक़्त पर हो सके और एक बार फिर से राज्य में स्थिति सामान्य हो सके।

महाराष्ट्र कोरोना से सबसे अधिक संक्रमित है, यहां मरीजों की तादाद 47,190 पहुंच चुकी है, जिसमें से 32,209 मामले सक्रिय हैं और स्वस्थ होने वालों की संख्या 13,404 है वहीं इस खतरनाक वायरस से महाराष्ट्र में अब तक 1577 लोगों की मौत हो गई है। शनिवार को महाराष्ट्र में 60 लोगों की जान गई है, जिसमें से 40 लोग मुंबई से और पुणे से 14, सोलापुर से दो, वसई, विरार, सातारा थाने और नांदेड़ से एक-एक मरीज शामिल है।

रिलायंस : जल्द निकल सकता है कंपनी के पुराने विवाद का हल

महंगी हो सकती है इंश्योरेंस पॉलिसी

कोरोना संकट में पुराने तरीकों से करना होगी बचत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -