उद्धव ठाकरे का दावा, कहा - बाला साहेब को दिया वचन निभाउंगा, शिवसैनिक को CM बनाऊंगा
उद्धव ठाकरे का दावा, कहा - बाला साहेब को दिया वचन निभाउंगा, शिवसैनिक को CM बनाऊंगा
Share:

मुंबई: शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे ने एक साक्षात्कार में कहा है कि वह एक शिवसैनिक को CM बनाकर ही रहेंगे। इस साक्षात्कार में उद्धव ने भाजपा के साथ गठबंधन, अपने बेटे आदित्य ठाकरे के चुनाव लड़ने से मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखी। उद्धव ठाकरे ने कहा कि, 'आदित्य ठाकरे चुनाव लड़ने रहे हैं, इसका अर्थ यह नहीं कि मैं चुप बैठ जाऊंगा। मैं सियासत से संन्यास नहीं लूंगा। 

उद्धव ठाकरे ने कहा कि मैं शिवसेना के संस्थापक (बाला साहेब ठाकरे) को दिया अपना वचन पूरा करूंगा। मैंने उन्हें वचन दिया था कि एक शिवसैनिक को CM बनाकर रहूंगा। जब तक यह नहीं हो जाता है मैं चुप नहीं बैठूंगा। उद्धव ठाकरे ने कहा कि गत 5 वर्षों से हम सत्ता में हैं। सत्ता में रहते हुए भी हम हमेशा आवाम की आवाज बने। अन्याय के खिलाफ आवाज बुलंद करते रहे। न्याय के लिए लड़ते रहे।

भाजपा से गठबंधन करने और 125 सीटें मिलने पर उद्धव ने कहा, 'गठबंधन में कुछ प्राप्त करने के लिए कुछ गंवाना भी पड़ता है। लेकिन आखिर में नतीजा देखा जाता है, हमें सत्ता हमें चाहिए ही। हां, मैंने सत्ता के लिए ही गठबंधन किया है, इसमें छुपाने जैसा कुछ भी नहीं है। ये सत्ता रहेगी तो उन 164 विधानसभा क्षेत्रों में शिवसेना के कार्यकर्ताओं को भी मैं कुछ-न-कुछ दे सकता हूं इसलिए मैंने गठबंधन किया।   

हरियाणा चुनावः जेजेपी का अशोक तंवर को खुला निमंत्रण, बोले - पार्टी में स्वागत

हरियाणा फतह के लिए भाजपा ने कसी कमर, मोदी-शाह करेंगे ताबड़तोड़ रैलियां

कमज़ोर हो चुकी है कांग्रेस, दुनिया का सबसे ताकतवर कैल्शियम इंजेक्शन भी उसे नहीं बचा सकता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -