उद्धव ठाकरे बोले - भाजपा ने मेरे भोले पिता बाला साहेब को धोखा दिया, इसलिए मैं...
उद्धव ठाकरे बोले - भाजपा ने मेरे भोले पिता बाला साहेब को धोखा दिया, इसलिए मैं...
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि भाजपा ने उनके भोले पिता और शिवसेना के संस्थापक बाला साहेब ठाकरे को धोखा दिया है, इसलिए वे भाजपा के साथ चतुराई से पेश आ रहे हैं. यही नहीं ठाकरे ने कहा कि, वे हिंदुत्व की आड़ में भाजपा द्वारा खेले जा रहे खेल को अनदेखा नहीं कर सकते. इसके साथ ही उद्धव ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) चीफ राज ठाकरे पर भी हमला बोला. उद्धव ने कहा, वे हिंदुत्व के नए खिलाड़ियों पर ध्यान नहीं देते. उन्होंने MNS का नाम लिए बगैर कहा कि, पार्टी नए नए प्रयोग कर रही है, यह देखने के लिए कि उनके लिए कुछ काम करता है या नहीं. 
 
रिपोर्ट के अनुसार, एक कार्यक्रम में बोलते हुए उद्धव ठाकरे ने भाजपा पर शिवसेना के साथ गठबंधन में रहकर बाला साहेब ठाकरे को धोखा देने का इल्जाम लगाया. उन्होंने कहा कि, आरोप लगाया जाता है कि यह शिवसेना बाला साहेब के वक़्त की शिवसेना नहीं है. यह सही है. बाला साहेब भोले भाले थे. शिवसेना प्रमुख ने कहा कि, मैंने खुद देखा है कि भाजपा ने बालासाहेब को समय-समय पर किस तरह धोखा दिया. इसलिए मैंने भाजपा के साथ चतुराई से काम किया. मैं भोला भाला नहीं हूं. बाला साहेब ने हिंदुत्व के नाम पर खेले गए भाजपा के खेलों को नजर अंदाज किया, मगर मैं ऐसा नहीं करूंगा. 
 
उद्धव ठाकरे ने कहा कि, बाला साहेब ने अपने मन में हिंदुत्व को बसा लिया था. उद्धव ने कहा कि, शिवसेना हिंदुत्ववादी पार्टी है. जब उनसे राज ठाकरे के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, मैं ऐसे खिलाड़ियों पर ध्यान नहीं देता. उन्होंने कहा कि, लोगों को पता है कि ऐसे लोग किन मैदानों पर कैसा खेल खेलते हैं. कभी ये मराठी का खेल खेलते हैं और कभी ये लोग हिंदुत्व का खेल खेलते हैं. महाराष्ट्र की जनता ने इनके खेल देखे हैं. 
 
'कहा तो था किसानों को ५ साल तक बिल नहीं भरना पड़ेगा..', बिजली कटौती को लेकर योगी सरकार पर भड़के अखिलेश

पंजाब में डेढ़ करोड़ लोगों को घर बैठे मिलेगा आटा, भगवंत मान कैबिनेट ने दी मंजूरी

राष्ट्रपति चुनाव में विपक्ष की कोशिश को लग सकता है झटका, भाजपा के साथ जाएंगे YSRCP और BJD

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -