उद्धव ठाकरे ने अहमद पटेल से की मुलाकात, सरकार के गठन पर हुई चर्चा
उद्धव ठाकरे ने अहमद पटेल से की मुलाकात, सरकार के गठन पर हुई चर्चा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर सियासी उठापटक लगातार जारी है। मंगलवार देर रात शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे ने कांग्रेस नेता अहमद पटेल से मुलाकात कर आगे की रणनीति पर मंथन किया। यह बैठक मुंबई के ट्रायडेंट होटल में हुई। दोनों ने लगभग पौने घंटे तक बातचीत की पर क्या बात हुई इसका खुलासा नहीं हो सका है।

संभावना है दोनों के बीच सरकार गठन और सम्मानजनक भागीदारी को लेकर वार्ता हुई। तीनों दलों में सत्ता में समान भागीदारी को लेकर फार्मूला तैयार करने पर मंथन चल रहा है। NCP नेताओं के साथ बैठक के बाद पटेल देररात उद्धव से मिले और उनकी प्रतिक्रिया जानी। इसके बाद पटेल दिल्ली रवाना हो गए। पटेल पार्टी नेतृत्व के सामने एनसीपी और शिवसेना के साथ हुई बातचीत की जानकारी रखेंगे।

वहीं कांग्रेस, एनसीपी और शिवसेना तीनों सपष्ट कर चुके हैं कि राष्ट्रपति शासन लगने के बाद उन्हें सरकार बनाने की जल्दी नहीं है। सभी मसलों का निपटारा होने के बाद सरकार गठन के लिए अगला कदम उठाया जाएगा। शिवसेना CM पद और महत्वपूर्ण विभागों की अपनी मांग को लेकर अडिग है। इस कारण शिवसेना ने भाजपा से भी दूरी बनाई थी। चर्चा है एनसीपी ने भी CM पद और समान विभाग बंटवारे की इच्छा जाहिर की है। 

महाराष्ट्र में सियासी संकट के बीच संजय राउत को याद आए बच्चन, किया ऐसा ट्वीट

महाराष्ट्र में लागू हुआ राष्ट्रपति शासन, 59 साल के इतिहास में तीसरी बार हुई ये घटना

भाजपा को छोड़ NCP- कांग्रेस के साथ क्यों गई शिवसेना ? सामना में किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -