नहीं चाहिए जवानो की शहादत पर नाचने वाली सरकार : उद्धव ठाकरे

Aug 11 2018 07:31 PM
नहीं चाहिए जवानो की शहादत पर नाचने वाली सरकार : उद्धव ठाकरे

मुंबई। स्वतंत्रता दिवस नजदीक आ रहा है और इसके साथ ही भारत के नेता भी अपने भाषणों में स्वतंत्रता या इससे जुड़े किसी मुद्दे को उठा कर लोगों के दिलो में बसने की कोशिश कर रहे है। इसके साथ ही कुछ पार्टियां अपने विरोधियों को घेरने के लिए भी ऐसे मुद्दों को इस्तेमाल कर रही है। 

बीजेपी MLA ने उठाए पंडित जवाहर लाल नेहरू के 'पंडित' होने पर सवाल

इसका एक उदहारण हाल ही में शिवसेना के मुखिया उद्धव ठाकरे ने पेश किया है। उद्धव ने बीजेपी को घेरते हुए कहा है कि केंद्र सरकार को जवानों के शहीद होने से कोई फर्क नहीं पड़ता। अभी हाल ही में कश्मीर में हाल में हुए एक एनकाउंटर में 4 जवान शहीद हुए थे जिसमे मेजर कौस्तुब राणे भी शामिल थे।  ठाकरे ने अपने बयान में कहा कि हम केंद्र  सरकार से पूछते है कि और कितने जवानो का बदला लिया जायेगा। उद्धव ने कहा कि भारत को ऐसी सरकार नहीं चाहिए जो जवानो के बलिदान के बाद भी डीजे बजाकर नाचती हो। 

योगी ने बोला कांग्रेस पर हमला, हम दलित विरोधी तो अब तक दलितों को आवास क्यों नहीं

आपको बता दें कि भाजपा और शिवसेना केंद्र और राज्य में साझीदार हैं, लेकिन इन दोनों के रिश्ते इस कदर खराब हो चुके हैं कि दोनों ने अगले चुनाव में अलग-अलग लड़ने की घोषणा भी कर दी है। हालांकि दोनों विधानसभा चुनाव अलग अलग लड़ चुके हैं, लेकिन ये पहली बार होगा जब दोनों लोकसभा चुनाव अलग लड़ेंगे। 

ख़बरें और भी 

मणिशंकर ने फिर दिया विवादित बयान, कहा-मुसलमानों को पिल्ला समझने वाला कैसे बना PM

कोलकाता में अमित शाह की रैली से पहले बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला, बीजेपी विरोधी पोस्टर भी लगे

रायपुर: राहुल का बीजेपी पर प्रहार, कहा जितने दुष्कर्म पिछले 4 साल में हुए उतने पिछले 3000 साल में भी नहीं हुए

?