शिवसेना के 18 सांसदों के साथ अयोध्या जाएंगे उद्धव ठाकरे, राम मंदिर पर हो सकती है चर्चा
शिवसेना के 18 सांसदों के साथ अयोध्या जाएंगे उद्धव ठाकरे, राम मंदिर पर हो सकती है चर्चा
Share:

मुंबई: 2019 लोकसभा चुनाव के शुरू होने से पहले रामलला के दर्शन करने के बाद, अब सरकार के गठन के ऐन बाद एक बार फिर से शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अयोध्या में रामलला के दर्शन करने के लिए जाएंगे। बताया जा रहा है कि उद्धव ठाकरे शिवसेना के तमाम 18 लोकसभा सदस्यों के साथ संसद का आगामी सत्र आरंभ होने से पहले अयोध्या की यात्रा करेंगे। सूत्रों के अनुसार, जल्द ही इस यात्रा का आधिकारिक ऐलान शिवासेना प्रमुख द्वारा किया जाएगा। 

शिवसेना के सूत्रों के अनुसार, उद्धव ठाकरे 15 जून को अपने नवनिर्वाचित 18 लोकसभा सदस्यों के साथ अयोध्या पहुंचकर रामलला के दर्शन कर पूजा-अर्चना करेंगे। पहले भी ऐसी खबरें मीडिया में आई थीं कि लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद उद्धव ठाकरे रामलला के दर्शन करने अयोध्या पहुंचेंगे। 17 जून से संसद का सत्र शुरू हो रहा है, इसलिए संसद सत्र आरंभ होने से पहले इस यात्रा की योजना बनाई गई है।

आपको बता दें कि उद्धव ठाकरे ने गत वर्ष नवंबर में अयोध्या की यात्रा की थी और वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले विवादित स्थल पर राम मंदिर बनाने की मांग की थी। उस समय शिवसेना का अपने सहयोगी पार्टी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ तनावपूर्ण संबंध थे। वहीं अब शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के अयोध्या पहुँचने के साथ ही राम मंदिर एक बार फिर चर्चाओं में आ सकता है।

टेक्निकल ऑफिसर के पदों पर भर्ती, अभी करें अप्लाई

अप्रैल में चाय के निर्यात में हुआ 30 फीसदी तक का इजाफा

चालू सीजन में 337 लाख टन हुई गेहूं की सरकारी खरीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -