अभिनेता सुशांत सिंह मामले में सीएम उद्धव ठाकरे हुए कठोर, दिया ये बयान
अभिनेता सुशांत सिंह मामले में सीएम उद्धव ठाकरे हुए कठोर, दिया ये बयान
Share:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की असमय हुई मृत्यु ने सभी को बेहद आहत किया है. वही इस बीच अभिनेता के कथित सुसाइड के मामले पर महाराष्ट्र सरकार की किरकिरी होने लगी है. मुंबई पुलिस की ओर से इस मामले में की गई जांच में लापरवाही के आरोप लग रहे हैं. इन आरोपों के बीच महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने अपने बयान में कहा है कि इस केस की निष्पक्ष जांच करने में हम समर्थ हैं. 

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आगे कहा है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के केस में यदि किसी के पास कोई सबूत या जानकारी है, तो वो इसे हमारे पास ला सकता है. हम इस केस में चुप नहीं बैठेंगे. जो भी इस मामले में अपराधी होगा, उसे बख्शा नहीं जाएगा. सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि इस केस की आड़ में महाराष्ट्र और बिहार के बीच तनाव उत्पन्न करने का प्रयास न करें. विधान सभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस को जवाब देते हुए ठाकरे ने कहा, कि उन्होंने पांच वर्ष तक सीएम के तौर पर काम करने के बाद भी मुंबई पुलिस की क्षमता पर आशंका नहीं जताई है. 

वही बिहार सरकार के अधिवक्ता जनरल ललित किशोर ने आरोप लगाया है, कि बिहार पुलिस की खोजबीन में मुंबई पुलिस मदद नहीं कर रही है. ललित ने मुंबई पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा, 'जब एक प्रदेश की पुलिस दूसरे प्रदेश में जांच करने जाती है. तो संबंधित प्रदेश और उनके अफसर पूरी करते हैं. किन्तु इस मामले में ऐसा नहीं हो रहा है.' हालाँकि अभी बिहार सरकार की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

दिग्गज गायक मोहम्मद रफ़ी की पुण्यतिथि पर इमोशनल हुए ये सेलेब्स

इस आगामी म्यूजिकल ड्रामा वेब सीरीज में नजर आएंगे एक्टर अतुल कुलकर्णी

एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की इस फिल्म का कल आएगा ट्रेलर


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -