'उद्धव ठाकरे ने बना लिया था BJP के साथ गठबंधन का मन, फिर ऐसे बिगड़ी बात', शिवसेना शिंदे गुट ने किया बड़ा दावा
'उद्धव ठाकरे ने बना लिया था BJP के साथ गठबंधन का मन, फिर ऐसे बिगड़ी बात', शिवसेना शिंदे गुट ने किया बड़ा दावा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना विधायकों की बगावत एवं भाजपा के साथ गठबंधन सरकार बनाने के बाद बागी गुट ने उद्धव ठाकरे को लेकर बड़ा खुलासा किया है। शिवसेना के बागी गुट के प्रवक्ता दीपक केसरकर ने दावा किया है कि उद्धव ठाकरे ने एकबार सीएम की कुर्सी छोड़कर भाजपा के साथ सरकार बनाने का मन बना लिया था मगर बनते-बनते बिगड़ गई थी।

साथ ही दीपक केसरकर ने कहा है कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नारायण ने आदित्य ठाकरे का नाम घसीट लिया। नारायण राणे ने आदित्य ठाकरे पर कई गंभीर इल्जाम लगाए थे। दीपक केसरकर ने कहा है कि हम सभी आदित्य ठाकरे का नाम घसीटे जाने के खिलाफ थे तथा मैंने पीएम नरेंद्र मोदी तक अपनी बात पहुंचाई भी थी। आगे उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे ने भी पीएम नरेंद्र मोदी से बात की थी। प्रधानमंत्री ने संवेदनशीलता दिखाई तथा एक पिता की तरह पूरी बात सुनी। 

दीपक केसरकर ने दावा किया कि उद्धव ठाकरे ने तब सीएम पद से इस्तीफा देकर भाजपा के साथ सरकार बनाने का मन भी बना लिया था। उन्होंने ये भी कहा कि उद्धव ठाकरे ने पीएम से बोला था कि उनके लिए सीएम की कुर्सी से अधिक अहम पारिवारिक रिश्ते हैं। शिवसेना बागी गुट के प्रवक्ता ने दावा किया कि इसके बाद ये चर्चा ठप पड़ गई तथा उद्धव ठाकरे की तरफ से इसे लेकर किसी प्रकार की प्रतिक्रिया नहीं प्राप्त हुई। उन्होंने दावा किया कि हमने एकनाथ शिंदे एवं अन्य वरिष्ठ नेताओं से उद्धव ठाकरे को इसके लिए तैयार करने को राजी भी किया था मगर ऐसा हो नहीं पाया। दीपक केसरकर ने ये भी कहा है कि शिवसेना, भाजपा के साथ गठबंधन कर सरकार बनाते-बनाते कैसे रह गई थी। उन्होंने कहा कि कुछ दिनों में शिवसेना एवं भाजपा की सरकार का गठन होना था कि इसी बीच भाजपा के 12 विधायकों को एक वर्ष के लिए सस्पेंड कर दिया गया। इससे भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को ठेस पहुंची थी। दीपक केसरकर ने कहा कि हमारी बातचीत के समय भाजपा नेताओं ने ये कहा भी था कि ये सही नहीं हुआ। बाद में नारायण राणे को केंद्र सरकार में मंत्री बना दिया गया जिससे उद्धव ठाकरे को ठेस पहुंची तथा दोनों दलों के बीच चर्चा की गाड़ी यहीं पटरी से उतर गई।

'मुफ्त बिजली देंगे..', दिल्ली-पंजाब के बाद अब केजरीवाल ने गुजरात में भी खेला 'फ्री कार्ड'

'हिंदुओं पर हमले जारी, अगर ये बंद नहीं हुआ तो हमें भी कोई नहीं रोक सकता', इस नेता ने दिया बड़ा बयान

बिना इजाजत प्रदर्शन करने पर कांग्रेस के कई नेताओं के खिलाफ FIR दर्ज, भड़के राहुल गांधी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -