राहुल गांधी पर भड़के उद्धव ठाकरे, कहा- कांग्रेस अध्यक्ष को ना लड़ने दिया जाए चुनाव
राहुल गांधी पर भड़के उद्धव ठाकरे, कहा- कांग्रेस अध्यक्ष को ना लड़ने दिया जाए चुनाव
Share:

मुंबई: राजद्रोह कानून हटाने के कांग्रेस पार्टी के चुनावी वादे को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की आलोचना करते हुए शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को कहा है कि ऐसे लोगों को चुनाव नहीं लड़ने देना चाहिए. ठाकरे ने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा है कि विपक्ष केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और एक हिंदुत्व संगठन को बाहर करने में ही जुटा हुआ है.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि शिवसेना उम्मीदवार श्रीकांत शिंदे के लिए मुंबई के समीप कल्याण में एक रैली को संबोधित करते हुए ठाकरे ने ये बातें कही. आगे उनका कहना था कि जो कोई राष्ट्रविरोधी गतिविधि में शामिल है उसे बख्शा नहीं जाए और उन्हें फांसी पर लटका दिया जाना चाहिए. 

दूसरी ओर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने एक अन्‍य रैली में कहा कि भाजपा और शिवसेना अगर आपस में लड़ते रहते और दोनों पार्टियां अगर एक साथ नहीं आती तो दोनों पार्टियां देश की दुश्मन ही बन जाती. वहीं शिवसेना के लोकसभा उम्मीदवार राजन विचारे के लिए वोट की अपील करते हुए ठाणे जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए शिवसेना अध्यक्ष ठाकरे ने कहा कि मौजूदा सरकार ने सीमा पर जवानों को मजबूत किया और उन्होंने इस दौरान यह भी पूछा कि विपक्ष क्यों सर्जिकल और हवाई हमलों पर सवाल कर रहा है. ठाकरे ने साथ ही बताया कि‘‘अगर हम (भाजपा-शिवसेना) लड़ते रहते तो हम अपने ही देश के दुश्मन हो जाते. 

आज से जोर पकड़ेगा मायावती का चुनाव प्रचार, इन जिलों में करेंगी जनसभा

यूपी के खीरी में आज जनसभा को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

पंजाब के गुरदासपुर से चुनावी मैदान में उतरेंगे सनी देओल, बीजेपी ने दिया टिकिट

बाबा रामदेव बोले, सिर्फ गरीबी और बेरोजगारी ही नहीं, ये मुद्दे भी हैं अहम्

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -