बिना फेस मास्क के समारोह में पहुंचे CM उद्धव ठाकरे, कहा- 'पहली बार बिना मास्क...'
बिना फेस मास्क के समारोह में पहुंचे CM उद्धव ठाकरे, कहा- 'पहली बार बिना मास्क...'
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र काफी लंबे समय से कोरोना संक्रमण से जूझ रहा है। यह राज्य कोरोना संक्रमण से सर्वाधिक प्रभावित राज्य रहा है और अब तक यहाँ संक्रमण के मामलों में कमी नहीं आई है। इसी के चलते यहाँ लंबे समय से महामारी को लेकर सख्त गाइडलाइन का पालन कराया जा रहा है, लेकिन महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे स्वयं एक कार्यक्रम में बिना फेसमास्क पहने लोगों को संबोधित करते नजर आए। जबकि आप जानते ही होंगे कि कोविड-19 की गाइडलाइन के तहत फेस मास्क सबसे जरूरी नियम है और कोरोना की दस्तक के बाद से ही मार्च 2020 में इसे लागू किया गया है।

ऐसे में जब कार्यक्रम में CM बिना मास्क के नजर आए तो लोगों के होश उड़ गए। जिस कार्यक्रम में वह शामिल हुए थे वहां भारी भीड़ भी जुटी थी। वहीं दूसरी तरफ नासिक में एक समारोह में उद्धव ठाकरे ने कहा, 'यह उनका पहला सार्वजनिक कार्यक्रम है, जहां वो बिना फेसमास्क के लोगों को संबोधित कर रहे हैं। पहली बार वो बिना चेहरे को ढंके सार्वजनिक कार्यक्रम में संबोधन दे रहे हैं।' इसी के साथ महाराष्ट्र पुलिस एकेडमी के कार्यक्रम में उद्धव ठाकरे ने यह भी कहा कि, 'महाराष्ट्र पुलिस ने भाईचारे के साथ देश के गौरव को बढ़ाने का काम किया है। हम बदलते समय के साथ उनके लिए अत्याधुनिक ट्रेनिंग सुनिश्चित करेंगे।'

आप सभी को बता दें कि महाराष्ट्र के सीएम ने नासिक जिले में कई परियोजनाओं का शिलान्यास किया। जी दरअसल नासिक मुंबई से करीब 200 किलोमीटर दूर है। आप सभी जानते ही होंगे कि महाराष्ट्र में कोरोना के मामलों में बीते कुछ समय तक कमी देखी गई थी, हालांकि अब मामले फिर बढ़ने लगे हैं। इस समय देश में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले केरल में रिपोर्ट हो रहे हैं जबकि महाराष्ट्र में इसकी संख्या रोजाना 6-7 हजार के करीब रह गई है। लेकिन फिर भी यह दूसरे नंबर पर है। वैसे महाराष्ट्र के मुंबई में भी कोविड के केस काफी कम हो गए हैं और आने वाले 15 अगस्त से लोकल ट्रेनों में वैक्सीनेशन करा चुके सभी लोगों को यात्रा करने की अनुमति दी गई है।

राहुल गांधी का जम्मू कश्मीर दौरा, खीर भवानी मंदिर में मत्था टेका, हजरतबल भी जाएंगे

कई RSS कार्यालयों और मंदिरों को उड़ाने की धमकी, अब नानक शाही मठ पहुंचा धमकी भरा पत्र

इन्फोसिस में नौकरी पाने का मौका, ये लोग कर सकेंगे आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -