उद्धव ठाकरे ने कहा- बाल ठाकरे के स्मारक से राष्ट्रवाद को मिलेगा बढ़ावा
उद्धव ठाकरे ने कहा- बाल ठाकरे के स्मारक से राष्ट्रवाद को मिलेगा बढ़ावा
Share:

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शनिवार को कहा कि दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो बाल ठाकरे का स्मारक औरंगाबाद में स्थापित किया जाना प्रस्तावित है, जो आने वाली पीढ़ियों में राष्ट्रवाद और हिंदुत्व की भावना को बढ़ावा देगा। वह शहर में 1,680.50 करोड़ रुपये की पानी की पाइप लाइन परियोजना के ग्राउंड-ब्रेकिंग समारोह में बोल रहे थे।

मुख्यमंत्री ने वस्तुत औरंगाबाद में तीन अन्य परियोजनाओं का ग्राउंड-ब्रेकिंग समारोह भी किया- शहरी सड़कों की परियोजना 152 करोड़ रुपये की, सफारी पार्क 174 करोड़ रुपये की और बाल ठाकरे के स्मारक की। '' दिवंगत शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे का स्मारक आने वाली पीढ़ियों में राष्ट्रवाद और हिंदुत्व की भावना को बढ़ावा देगा। यह उनके काम के बारे में भी बताएगा। ठाकरे ने कहा "यह एक संयोग है कि मैं उस नेता के स्मारक के ग्राउंड-ब्रेकिंग समारोह का दूरस्थ रूप से प्रदर्शन कर रहा हूं, जिसे सत्ता के रिमोट कंट्रोल के लिए जाना जाता था।"

मुख्यमंत्री ने कहा कि जब समृद्धि एक्सप्रेसवे परियोजना के लिए भूमि अधिग्रहण का काम चल रहा था तब शिवसेना किसानों के पास इसके मुद्दों को सुलझाने के लिए पहुंची थी।'' हमने किसानों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं का समाधान किया। हमने उनके मुद्दों को लटकाए नहीं रखा''  औरंगाबाद हवाई अड्डे का नाम बदलने की योजना पर  ठाकरे ने कहा '' छत्रपति संभाजी के बाद हवाई अड्डे के नाम का प्रस्ताव राज्य सरकार द्वारा अनुमोदित किया गया है और इसे केंद्र को भेज दिया गया है। मुझे भरोसा है कि इसे मंजूरी मिल जाएगी। '

पूर्व मंत्री घनश्याम तिवाड़ी ने की घरवापसी, भाजपा से अलग होकर बनाई थी 'भारत वाहिनी पार्टी''

नड्डा और विजयवर्गीय पर बंगाल में हुए हमले से भड़की भाजपा, सड़क पर चिपकाए 'ममता' के पोस्टर

अलीगढ़ में हाईवे टोल प्लाजा को टोल फ्री बनाने की कोशिश में किसानों को किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -