पीएम मोदी से हुई मुलाकात पर बोले उद्धव-  मैं प्रधानमंत्री से मिला हूं नवाज शरीफ से नहीं...
पीएम मोदी से हुई मुलाकात पर बोले उद्धव- मैं प्रधानमंत्री से मिला हूं नवाज शरीफ से नहीं...
Share:

मुंबई: कोरोना महामारी के बीच महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को पीएम नरेंद्र मोदी से भेंट की। इस भेंट में मराठा आरक्षण, टीकाकरण सहित तमाम मुद्दों पर चर्चा हुई। जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया ने उद्धव से प्रधानमंत्री से मुलाकात पर सवाल किया, तो उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री से मिलने में क्या गलत है, मैं प्रधानमंत्री से मिला हूं नवाज शरीफ से नहीं।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि हमारा पीएम के साथ अभी भी एक रिश्ता है, यदि मैं पीएम से व्यक्तिगत तौर पर मिलता हूं तो क्या गलत है। मैं नवाज शरीफ से मिलने तो नहीं गया। हम दोनों के मध्य एक वन-टू-वन मीटिंग हुई है। बता दें कि महाराष्ट्र में जब से शिवसेना-कांग्रेस-एनसीपी की सरकार बनी है, केंद्र तथा राज्य सरकार में निरंतर तल्खी की स्थिति रही है। शिवसेना भी निरंतर सामना के माध्यम से केंद्र सरकार को घेरती रही है, ऐसे में इस मुलाकात पर हर किसी की निगरानी थी। 

टीकाकरण का काम एक बार फिर केंद्र के हाथ में चला गया है, इसको लेकर उद्धव ठाकरे ने कहा कि देश के सभी लोगों को शीघ्र से शीघ्र टीका लगना चाहिए। पहले प्रदेशों को जिम्मेदारी दी गई थी, हमने तैयारी भी की थी। उद्धव ने कहा कि महाराष्ट्र में 18 से 44 वर्ष के बीच 6 करोड़ लोग थे, हमें 12 करोड़ डोज़ चाहिए थी। मगर फिर आपूर्ति में समस्यां आने लगीं। मगर अब केंद्र ने फिर जिम्मेदारी ली है, ऐसे में हमने पीएम को धन्यवाद किया है। हमें आशा है कि पूरे देश को शीघ्र से शीघ्र वैक्सीन लग जाएगी। आपको बता दें कि उद्धव ठाकरे के अतिरिक्त इस मीटिंग में अजित पवार, अशोक चव्हाण भी सम्मिलित हुए थे।

वैक्सीनेटेड दूल्हे की तलाश में है महिला, कांग्रेस नेता शशि थरूर बोले- वैक्सीनेटेड दुल्हन को चाहिए...

अफ़ग़ानिस्तान में तालिबान का आतंक जारी, महज दो दिनों में 119 लोगों की मौत

ममता सरकार ने अब तक नहीं दी कोरोना से अनाथ हुए बच्चों की जानकारी, सुप्रीम कोर्ट ने लताड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -