'मुन्नाभाई खुद को बालासाहेब ठाकरे समझता है', राज ठाकरे पर CM उद्धव का निशाना
'मुन्नाभाई खुद को बालासाहेब ठाकरे समझता है', राज ठाकरे पर CM उद्धव का निशाना
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे पिछले कई दिनों से उद्धव सरकार को अपने निशाने पर ले रहे हैं। आप सभी जानते ही होंगे लाउडस्पीकर विवाद पर राज ठाकरे ने उद्धव सरकार की काफी खिल्ली उड़ाई है। वहीं अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने रिश्ते में भाई लगने वाले राज ठाकरे पर तीखा हमला बोला है। जी दरअसल हाल ही में उद्धव ने कहा, 'शॉल ओढ़कर एक मुन्नाभाई खुद को बाल ठाकरे समझता है' जी दरअसल उद्धव ठाकरे ने मुंबई के BKC मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए राज ठाकरे पर निशाना साधा।

इस दौरान उन्होंने 'लगे रहो मुन्नाभाई' फिल्म में एक्टर संजय दत्त के रोल का जिक्र करते हुए कहा कि, 'फिल्म में एक्टर को महात्मा गांधी की छवि नजर आने लगती है। मुन्नाभाई सोचने लगते हैं कि वो महात्मा गांधी से बातचीत कर रहे हैं, लेकिन फिल्म के आखिर में पता चलता है कि यह 'केमिकल लोचा' (गड़बड़) का मामला है। हमारे यहां भी कई मुन्नाभाई हैं, जो घूम रहे हैं।' वहीं इस दौरान आगे अपने संबोधन में उन्होंने राज ठाकरे का नाम लिए बिना कहा, 'हमारे पास भी एक ऐसा केस है। यहां मुन्नाभाई खुद को बालासाहेब ठाकरे (शिवसेना संस्थापक) समझता है, और शॉल पहनता है।' आप सभी को बता दें कि हाल ही में राज ठाकरे ने हनुमान जयंती पर हनुमानजी की 'महा आरती' करते हुए भगवा शॉल ओढ़ा था।

जी दरअसल, बाल ठाकरे को अक्सर हिंदू ह्रदय सम्राट भी कहा जाता है। आपको हम यह भी बता दें कि MNS कार्यकर्ता राज ठाकरे को महाराष्ट्र में हिंदुओं के नेता के तौर पर प्रचारित कर रहे हैं। बीते कई दिनों से राज ठाकरे मस्जिदों से लाउडस्पीकर हटाने की मांग पर अड़े हुए हैं और उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को लाउडस्पीकर न हटने पर जोर-जोर से हनुमान चालीसा का पाठ करने के लिए भी कह दिया है। वहीं अगर उद्धव ठाकरे के बारे में बात करें तो जनसभा के दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर भी निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने कहा कि 2017 से 2022 तक दो करोड़ लोगों की नौकरी चली गई। सभी राजनीतिक दलों को इस तथ्य पर विचार करना चाहिए।

दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हुए अक्षय कुमार, अब नहीं लेंगे कान्स फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा

नेहा कक्कड़ के पति का सामान हुआ चोरी, एप्पल वॉच से लेकर हीरे की अंगूठी तक शामिल

सटीक निशाने के साथ गोबर के उपलों को दीवार पर फेंकती महिला का वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -