दाऊद इब्राहिम की तरफ से आई उद्धव ठाकरे के घर पर कॉल, बढ़ाई गई सिक्योरिटी
दाऊद इब्राहिम की तरफ से आई उद्धव ठाकरे के घर पर कॉल, बढ़ाई गई सिक्योरिटी
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के आवास 'मातोश्री' पर एक होक्स कॉल के आने के बाद से सनसनी फ़ैल चुकी है. अब यहाँ पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. जी दरअसल बीते शनिवार की रात साढ़े 10 बजे के आसपास एक शख्स ने यहाँ कॉल किया और कहा कि वह दुबई से बोल रहा है और उसने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के कहने पर कॉल किया है. एक मशहूर वेबसाइट के मुताबिक, शिवसेना नेता अनिल परब का कहना है यह फर्जी कॉल है.

इसके अलावा उन्होंने बीते रविवार की शाम को कहा कि, 'कल मातोश्री पर एक कॉल रिसीव की गई थी. कॉलर ने कहा कि वो दाऊद गैंग से जुड़ा हुआ है और मुख्यमंत्री से बात करना चाहता है. हालांकि, यह कोई धमकी भरी कॉल नहीं थी. पुलिस इस मामले में जांच करेगी कि यह फर्जी कॉल थी या नहीं.' इसके अलावा एक वेबसाइट के मुताबिक मातोश्री के एक कर्मचारी के हवाले से यह भी बताया गया है कि 'इस कॉलर ने मातोश्री पर दो बार कॉल किया था और कहा था कि दाऊद इब्राहिम मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से बात करना चाहता है.'

इसी के साथ कर्मचारी ने यह भी कहा कि 'हालांकि, टेलिफोन ऑपरेटर ने कॉल को मुख्यमंत्री को ट्रांसफर नहीं किया. कॉलर ने अपनी पहचान नहीं बताई, बस इतना कहा था कि वो दुबई से दाऊद इब्राहिम की ओर से कॉल कर रहा है.' आगे उन्होंने यह भी बताया कि स्थानीय पुलिस को इस बारे में जानकारी दे दी गई थी, जिसके बाद मातोश्री की सुरक्षा बढ़ाई जा चुकी है. इस समय पुलिस इस मामले में जानकारी लेने की कोशिश में लगी हुई है.

जन्मदिन पार्टी में ब्यूटीशियन को बुलाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

NCB द्वारा पूछताछ में रोने लगी रिया, कहा- 'ड्रग्स नहीं लेती लेकिन...'

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच पाकिस्तान में इस दिन से खुलेंगे सिनेमा हॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -