डिप्रेशन में हैं उदय चोपड़ा, सोशल मीडिया पर आत्महत्या करने का किया खुलासा
डिप्रेशन में हैं उदय चोपड़ा, सोशल मीडिया पर आत्महत्या करने का किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड की मोहब्बतें और धूम 3 जैसी फिल्मों में नजर आने वाले एक्टर उदय चोपड़ा पिछले लंबे समय से फ़िल्मी पर्दे से दूर हैं. कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर उदय की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिसमें उनका वजन काफी ज्यादा बढ़ा हुआ नजर आया था. इसके बाद ऐसा कहा जा रहा था कि काम ना मिलने के चलते ऐसा हुआ है. अब उदय चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर ऐसा खुलासा किया है जिसे जानकर यकीन करना मुश्किल है.

हाल ही में उदय चोपड़ा ने एक ट्वीट किया था कि, 'मैंने अपना ट्विटर अकाउंट कुछ घंटों के लिए डी-एक्टिवेट कर दिया. ऐसा लगा मैं मरने वाला हूं. यह अभूतपूर्व था. मुझे लगता है कि आत्महत्या करना एक अच्छा विकल्प है. मैं जल्द ही इसे स्थाई रूप से कर सकता हूं.' इतना ही नहीं उदय ने ट्वीट में आगे यह भी लिखा था कि, 'मैं यह कबूल करता हूं कि मैं ठीक नहीं हूं. अभी तक मैं कोशिश कर रहा हूं लेकिन असफल रहा हूं.' उनके इस ट्वीट को देखकर यह साफ़ ज़ाहिर हो रहा है शायद वो डिप्रेशन के शिकार हैं. हालांकि उदय ने बाद में दोनों ही ट्वीट्स डिलीट कर दिए.

आपको बता दें उदय आखिरी बार फ़िल्मी पर्दे पर साल 2013 में फिल्म धूम 3 में नजर आए थे. इसके बाद से ही वह पर्दे से दूर हैं. उदय ने साल 2018 अगस्त में ऐसा ही एक ट्वीट किया था जब उन्होंने लोगों को मानसिक बीमारी के बारे में सलाह दी थी. उदय चोपड़ा ने ट्वीट में लिखा था कि, 'अगर आप या आपका कोई चाहने वाला मानसिक बीमारी का शिकार है तो कृपया उसकी मदद करिए'. कई बार उदय उनके ट्वीट के कारण ट्रोल भी हो चुके हैं.

पीएम मोदी बायोपिक का पहला गाना रिलीज़, सुनकर हो जाएंगे भावुक

'द ताशकंद' में इस अहम् किरदार में नजर आएंगे नसीरुद्दीन शाह

आज होगा 64वें फिल्मफेयर अवार्ड्स का आगाज, नॉमिनेशन लिस्ट आई सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -