आख़िरकार उदय चोपड़ा ने बताया अपना रिलेशनशिप स्टेटस
आख़िरकार उदय चोपड़ा ने बताया अपना रिलेशनशिप स्टेटस
Share:

बॉलीवुड के एक्टर उदय चोपड़ा काफी लम्बे समय से बॉलीवुड से दूर हैं. काफी समय से उन्होंने कोई फिल्म भी नहीं की है लेकिन लाइम लाइट से दूर नहीं है उदय. जी हाँ, आपको मालूम हो पिछले कुछ समय से उदय चोपड़ा अपने अफेयर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.  ऐसी अफवाहें आ रही थी कि उदय चोपड़ा का अफेयर नरगिस फाखरी के चल रहा है. लेकिन इन दोनों के बारे में हाल ही में एक खबर आयी है इसमें उदय से इस अफेयर के बारे में साफ़ कह दिया है. जानते हैं क्या कहा उन्होंने.

दरअसल, उदय चोपड़ा और नरगिस फाखरी को लेकर काफी चर्चाएं हो रही थी. लेकिन एक ही झटके में उदय से इस बात को साफ़ कर दिया. उदय ने अपने ट्विटर पर ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने बता दिया है कि वो किसके साथ रिलेशन में हैं. उदय ने ट्वीट किया In a Twitter relationship with @joannadusk.  यानी इसमें उन्होंने बताया है कि वो ट्विटर रिलेशनशिप में हैं जिन्हें वो Joanna Dusk कह रहे हैं.

फ़िलहाल इसके बार में कुछ और पता नहीं चला है लेकिन नरगिस को लेकर वो अपनी चुप्पी तोड़ चुके हैं. इसके बाद उदय भी सिंगल से मिंगल होने के लिए तैयार हैं. आगे देखना ये होगा कि कौन होगी ये लड़की. बता दें आखिरी बार उदय 'धूम 3' में नज़र आये और इसके पहले भी धूम के सभी पार्ट्स में नज़र आ चुके हैं.

SOTY 2 में फिर नज़र आएंगे एक्स स्टूडेंट्स

Photo : अब थ्रिलर में नज़र आएंगे सैफ राधिका

इन खास बातों को छुपाया गया है 'संजू' में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -