एक हजार पुराने मंदिर में लांच होगा 'एक भ्रम सर्वगुण समपन्न' शो

आप सभी को बता दें स्टार प्लस पर 22 अप्रैल से ए‍क नया टीवी शो 'एक भ्रम- सर्वगुण सम्पन्न' शुरू होने जा रहा है. ऐसे में मिली खबरों के अनुसार इस शो की कहानी ट‍िप‍िकल सास बहू के डेली सोप से काफी अलग बताई जा रही है और इस शो में जो होगा वह देखकर आपके होश उड़ सकते हैं. हाल ही में शो की कहानी अलग है तो इसे लॉन्च करने के लिए मेकर्स ने अनोखा तरीका न‍िकाला है.

जी हाँ, सामने आई खबरों के अनुसार टीवी शो 'एक भ्रम- सर्वगुण सम्पन्न' को उदयपुर में बने एक हजार साल पुराने मंद‍िर में लॉन्च किया जाएगा. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि इस मंद‍िर का नाम है सास-बहू मंद‍िर. यह भी कहा जाता है कि यह मंदिर (सहस्रबाहु) हजार भुजाओं वाले विष्णु को समर्पित है. वहीं उदयपुर में सास-बहू मंद‍िर में अनोखे अंदाज में शो को लॉन्च करने की पूरी तैयारी है और इस शो में नजर आने वाली लीड स्टार श्रेनु पारिख मंद‍िर में मेकर्स के साथ जाकर इस शो को लॉन्च करेंगी.

आप सभी ने श्रेनु पारिख को टीवी शो इश्कबाज में देखा होगा. वहीं टीवी शो 'एक भ्रम- सर्वगुण सम्पन्न' में श्रेनु का लीड रोल है जो बहुत कयामत वाला है. इन दिनों इस शो का प्रोमो टीवी पर द‍िखाया जा रहा है जो काफी खतरनाक है. आप देख सकते हैं प्रोमो में सर्वगुण सम्पन्न बहु अपने परिवार को मारने की प्लान‍िंग करते नजर आ रही हैं और इसके पीछे क्या वजह है, ये शो के सामने आने पर पता चलेगा. मिली जानकारी के मुताबिक़ इस सीरियल में पहली बार श्रेनु निगेटिव रोल में नजर आएंगी जो बहुत ख़ास होने वाला है.

फिर बोल्ड हुईं शमा सिकंदर, तस्वीरों ने लगाई आग

हिना खान के बाद इस एक्ट्रेस ने कसौटी को कहा अलविदा, नाम सुनकर लगेगा झटका

स्मोकिंग के कारण इस एक्ट्रेस का टूट गया था बॉयफ्रेंड से रिश्ता, अब इनसे कर ली शादी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -