शर्मनाक: कलयुगी बेटे ने मां की कोख पर मारी इतनी लात कि हो गई मौत
शर्मनाक: कलयुगी बेटे ने मां की कोख पर मारी इतनी लात कि हो गई मौत
Share:

उदयपुर के कोटडा थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक सनसनीखेज मामला सामने आने से लोगों के होश उड़े हुए हैं। जी दरअसल यहाँ बच्चों को रखने की बात को लेकर विवाद हुए और इस विवाद में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां के साथ जम कर मारपीट कर दी। इस मामले में मिली जानकारी के तहत बेटे की मारपीट के बाद घायल हुई मां ने चंद घंटों बाद ही दम तोड़ दिया। मिली खबर के मुताबिक अब इस मामले में आरोपी बेटा फरार हो गया है। दूसरी तरफ इस मामले के बारे में सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस (Udaipur Police) ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं दूसरी तरफ पुलिस आरोपी बेटे की तलाश में जुट गई है।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत कोटडा थाना अधिकारी पवन सिंह ने बताया कि यह घटना थाना क्षेत्र के कंडी गांव की है। पीड़ित मृतका की बेटी इंद्रा पति माजरा गमार निवासी निचला थला ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि 16 तारीख को वह अपनी मां से मिलने पिहर आई थी। ठीक उसी रात उसकी मां बिकी देवी और उसके भाई कालिया उर्फ कालू के बीच बच्चों को संभालने की बात को लेकर विवाद शुरू हो गया। कुछ ही समय बाद देखते ही देखते विवाद बढ़ गया और इसके बाद शराब के नशे में मदहोश गुस्साए कालू ने अपनी मां के साथ जमकर मारपीट की। केवल इतना ही नहीं बल्कि उसने मां की कोख पर भी कई लाते मारी जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई।

वहीं उसके बाद सुबह जब परिजन बिकी बाई को गुजरात हॉस्पिटल में उपचार के लिए ले जाने की तैयारी चल रहै थे उसी दौरान उसने दम तोड़ दिया। इस मामले में परिजनों से सूचना मिलने के बाद कोटडा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने शव को स्थानीय चिकित्सालय में की मोर्चरी में रखवाया और पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। बताया जा रहा है पुलिस ने हत्या (Murder News) के आरोपी बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पत्थर मार हनुमान प्रतिमा को तोड़ने वाला शफी अहमद हुआ गिरफ्तार

जन्मदिन पर लड़कियों संग जमकर किया तमंचे पर डिस्को, वीडियो वायरल होते ही मचा हंगामा

भांजी के साथ लिव इन में था मामा, निकाह को कहा तो किया टॉर्चर और फिर।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -